शिल्पा शेट्टी से सीखें भाभी और ननद के बीच रिश्ते को निभाना, कभी नहीं होगा मनमुटाव

By मेघना वर्मा | Published: June 8, 2020 10:01 AM2020-06-08T10:01:54+5:302020-06-08T10:01:54+5:30

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी ननद को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

shilpa shetty wishes reena kundra birthday, know how to deal your relationship with your sister-in-law | शिल्पा शेट्टी से सीखें भाभी और ननद के बीच रिश्ते को निभाना, कभी नहीं होगा मनमुटाव

शिल्पा शेट्टी से सीखें भाभी और ननद के बीच रिश्ते को निभाना, कभी नहीं होगा मनमुटाव

Highlightsजिस तरह आप अपनी बहनों और कजन्स के साथ फ्री टाइम बिताती हैं उसी तरह अपनी ननद के साथ भी फ्री टाइम जरूर बिताएं। अगर आपको किसी चीज से परेशानी है तो आप उसे अपनी ननद के साथ साझा जरूर करें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ना सिर्फ अपने खूबसूरत फिगर के लिए जानी जाती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी भी लोगों को बहुत लुभाती है। शिल्पा शेट्टी अपने फोटोज और वीडियोज से अपने फैंस का इंटरटेनमेंट करती रहती हैं। एक्टिंग में लोगों को पछाड़ने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा रिश्ते निभाने में भी माहिर हैं। तभी तो बहन के रूप में मां के रूप में और भाभी के रूप में भी शिल्पा परफेक्ट हैं। 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी ननद को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। राज कुंद्रा की बहन रीना के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया। शिल्पा ने रीना के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर कर खास मैसेज लिखा है। 

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी डियरेस्ट रीना कुंद्रा, पहले मेरी दोस्त और बाद में ननद बनने के लिए शुक्रिया...लव यू...इस वीडियो में शिल्पा और रीना की बहुत सारी फोटोज हैं। जिसमें शिल्पा शेट्टी उनके साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वैसे रिश्तों को निभाना शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से सीखा जा सकता है। 

बनें दोस्त

हमारे समाज में भाभा और ननद का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें अक्सर अनबन हो ही जाती है मगर आप उनकी दोस्त बनेंगी तो हो सकता है आपके और उनके डिफरेंसेस कम हो जाए। एक ननद और भाभी का रिश्ता निभाने से पहले ये जरूरी है कि आप उनकी अच्छी दोस्त बनें।

एक-दूसरे की बातों को ना करें इग्नोर

वो आपकी भाभी हैं तो आप उनकी बात नहीं सुनेंगी या वो आपकी ननद है तो आप उनकी बात नहीं सुनेंगी इस बावना को अपने मन से बिल्कु निकाल दें। सामने वाले की बात को पूरी तरह सुनें। उनको तवज्जों दें। इससे आप दोनों के ही रिश्तों में सुधार होगा।

परेशानियां बाटें

अगर आपको किसी चीज से परेशानी है तो आप उसे अपनी ननद के साथ साझा जरूर करें। हो सकता है आपकी जो समस्या आपके सास-ससुर ना पा रहे हों उसका सल्युशन आपकी ननद आपको देदे। इसलिए अपनी फीलिंग उनसे शेयर जरूर करें।

उनके साथ भी हो फ्री टाइम

जिस तरह आप अपनी बहनों और कजन्स के साथ फ्री टाइम बिताती हैं उसी तरह अपनी ननद के साथ भी फ्री टाइम जरूर बिताएं। इससे आपकी और उनकी बीच की बॉन्डिंग अच्छी होगी। साथ ही आप दोनों ही एक दूसरे के साथ घुल-मिल पाएंगे।

Web Title: shilpa shetty wishes reena kundra birthday, know how to deal your relationship with your sister-in-law

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे