नए साल में घर बैठे इस तरह पति के साथ मनाएं रोमांटिक नयू ईयर

By गुलनीत कौर | Published: December 31, 2018 09:27 AM2018-12-31T09:27:34+5:302018-12-31T09:27:34+5:30

Romantic Ways to celebrate new year with your spouse | नए साल में घर बैठे इस तरह पति के साथ मनाएं रोमांटिक नयू ईयर

नए साल में घर बैठे इस तरह पति के साथ मनाएं रोमांटिक नयू ईयर

अगर अब तक आपका कोई नयू ईयर प्लान नहीं बना है और आपको लगता है कि आपको घर बैठे ही नए साल का स्वागत करना होगा तो निराश ना हों। आप अब भी घर बैठे ही बेहतरीन तरीके से अपने पति के साथ नयू ईयर सेलिब्रेट कर सकती हैं। आपको केवल थोड़ी तैयारी करनी होगी और फिर यह आपका अब तक का सबसे अच्छा नयू ईयर बन जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि आपको क्या करना होगा। 

अगर आपके बच्चे हैं तो सबसे पहले उन्हें शाम होने से पहले ही सुला दें। आप बच्चों को दादा-दादी या नाना-नानी के यहां भी भेज सकती हैं। 

शाम होने से पहले घर को साफ कर लें। घर में सुंगधित इत्र छिड़क दें और कुछ कैंडल्स भी जलाएं। इससे माहौल रोमांटिक हो जाएगा। चाहें तो कुछ सजावट भी कर सकती हैं।

अब एक टेबल पर साफ कपड़ा बिछाएं। इस टेबल के बीचोबीच कैंडल रखें। आसपास दो कांच के गिलास रखें जिसमें आप ड्रिंक सर्व कर सकती हैं।

अब इस शाम को सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हो जाएं। एक सेक्सी ड्रेस पहनें। आराम से मेकअप और हेयरस्टाइल करके तैयार हो जाएं। अपने साथ पार्टनर के लिए भी अच्छा सूट निकालकर उन्हें रेडी होने के लिए कहें।

जब आपको लगे कि बस कुछ ही देर में आप पूरी तैयार हो जाएंगी तो खाना आर्डर कर लें। जब तक खाना आएगा आप रेडी हो जाएंगी।

जब खाना आ जाए तो सभी कैंडल्स जला दें। कमरे की लाइट बंद कर दें। केवल कैंडल की रोशनी से कमरे में रोमांटिक माहौल का एहसास होगा।

शाम शुरू करने से पहले दोनों के मोबाइल बंद कर दें। मोबाइल बंद ना कर सकें तो कम से कम उसका इंटरनेट बंद कर दें ताकि आप दोनों को कोई डिस्टर्ब ना कर सके।

अब रोमांटिक शाम की शुरुआत करें। अपनी पसंद का सॉफ्ट म्यूजिक लगाएं। अपने और पार्टनर के लिए ड्रिंक सर्व करें। अगर आप अल्कोहल ना भी लेती हों तो सॉफ्ट ड्रिंक का इस्तेमाल करें। ड्रिंक के साथ म्यूजिक एन्जॉय करें।

सॉफ्ट म्यूजिक को एन्जॉय करते हुए डांस करें। पार्टनर को भी आपके साथ डांस करने के लिए इनवाईट करें। दोनों एक दूसरे की मौजूदगी को एन्जॉय करें।

डांस के साथ कुछ सेल्फी भी क्लिक कर सकती हैं। ये आप दोनों के लिए यादों का काम करेंगी।

इसके बाद जब आपको भूख लग जाए तो डिनर करें। डिनर के साथ पार्टनर के साथ खूब बातें करें और इन पलों को जितना हो सके एन्जॉय करें।

12 बजने से ठीक पहले काउंट डाउन शुरू कर दें। ठीक 12 बजते ही दोनों जोर से चिल्लाकर 'हैप्पी नयू ईयर' करें। और हां, एक दूसरे को किस करना ना भूलें ! 

English summary :
Romantic ideas to celebrate new year eve:Clean the house before the evening. Sprinkle fragrant perfumes in the house and burn some candles too. This will make the atmosphere romantic. If you want, you can do some decoration too.


Web Title: Romantic Ways to celebrate new year with your spouse

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे