लाइव न्यूज़ :

शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई थी #Privika की लव स्टोरी, लेकिन फिर Bigg Boss 9 के बाद ऐसे बनी बात

By गुलनीत कौर | Published: October 13, 2018 9:44 AM

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी 12 अक्टूबर को पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Open in App

बिग बॉस 9 के एक्स-कंटेस्टेंट और लंबे समय से रिलेशनशिप में रहे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी आखिरकार 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई है। शादी में मेहंदी, संगीत, हल्दी, जैसे कई छोटे-छोटे फंक्शन शामिल थे।

#Privika की शादी मुंबई के एक जाने-माने सीफेस होटल में हुई। शादी में प्रिंस और युविका के परिवार वाले, करीबी रिश्तेदार और कई दोस्त भी शामिल थे। यहां देखें सोशल मीडिया पर शादी के फेरों का वायरल हो रहा एक विडियो:

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी

प्रिंस नरूला को रियलिटी शो का राजा कहा जाता है। पीटीसी पंजाबी चैनल के मिस्टर पंजाब कॉन्टेस्ट में प्रिंस को पहली बार देखा गया. इसके बाद MTV रोडीज, MTV स्प्लिट्सविला और फिर बिग बॉस 9, एक एक करके प्रिंस कई रियलिटी शो में दिखे और प्रसिद्धि हासिल की। 

लेकिन इन्हीं रियलिटी शोज की बदौलत आखिर में उन्हें अपना प्यार मिला। माना यही जाता है कि बिग बॉस 9 में ही पहली बार उनकी मुलाकात युविका से हुई। गौरतलब है कि युविका भी पंजाबी टीवी और सिनेमा इंडस्ट्री से नाता रखती हैं, कई पंजाबी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं, लेकिन दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 9 के माध्यान से हुई, माना यही जाता है।

Bigg Boss 9 में किया प्यार का इजहार

दोनों की लव स्टोरी को शुरू करने के लिए पहला स्टेप प्रिंस ने ही लिया था। Bigg Boss 9 में शो के दौरान प्रिंस ने एक परांठा बनाकर युविका से अपने प्यार का इजहार किया। और यह कोई साधारण परांठा नहीं था। प्रिंस ने दिल के आकार का परांठा बनाया और युविका के सामने अपनी भावनाओं को उजागर किया। 

लेकिन इससे पहले कि युविका प्रिंस के इस प्रपोजल पर कुछ जवाब दे पाती, बिग बॉस 9 की अगली घर वापसी में युविका का नाम आ गया और वो घर से बेघर हो गई। युविका के जाने के ठीक बाद नोरा फतेही ने बिग बॉस 9 में एंट्री ली।

नोरा ने प्रिंस से करीबी बनानी शुरू कर दी। कुछ जगहों पर प्रिंस द्वारा भी नोरा में दिलचस्पी लेने जैसी बातें सामने आने लगी। बिग बॉस 9 देखने वाले दर्शकों को भी यह एहसास होने लगा कि शायद प्रिंस को युविका नहीं, नोरा में दिलचस्पी है।

ये भी पढ़ें: हमेशा के लिए एक दूजे के हुए युविका-प्रिंस, देखें सात फेरों के वीडियो

जब युविका हुई प्रिंस के लिए सीरियस

लेकिन फिर अचानक से बिग बॉस 9 में हुई युविका की एंट्री। और युविका ने सबके सामने प्रिंस से उसकी फीलिंग्स के बारे में सवाल खड़े कर दिए। इसके बाद आखिरकार बिग बॉस का नौवां सीजन खत्म हुआ, प्रिंस नरूला उसके विजेता हुए। 

शो खत्म होने के कुछ दिनों तक प्रिंस और युविका की कोई खबर नहीं आई। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट इन दोनों की फीलिंग्स के बारे में काफी कुछ बयां करने लगे। एक दूसरे के पोस्ट को लाइक करना, तकरीबन हर पोस्ट पर कमेंट करना और यहां तक कि लोगों ने जब युविका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया तो प्रिंस उनके बचाव में आ गए।

इन सब बातों से यह साफ जाहिर होने लगा कि दोनों में करीबियां बढ़ रही हैं, बस सार्वजनिक रूप से घोषणा करना बाकी है। और यह घोषणा तब हो गई जब युविका के प्यार में दीवाने हुए प्रिंस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'प्रिंस युविका नरूला' कर दिया। 

बस इसके बाद तो प्रिंस और युविका के फंस खुशी से पागल हो उठे। थोड़े ही समय में दोनों की शादी की घोषणा भी हुई और अब आखिरकार ये लव बिड्स शादी के बंधन में बंध ही गए। 

टॅग्स :प्रिंस नरूलायुविका चौधरीरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काRoadies 19: रिया चक्रवर्ती के टीम मेंबर वाशु जैन बने विजेता, जीत पर कहा- "शो में सीखा धैर्य और दृढ़ संकल्प"

रिश्ते नातेNational Boyfriend Day 2023: बॉयफ्रेंड डे पर इन खूबसूरत मैसेज को भेजकर करें प्यार का इजहार

रिश्ते नातेफ्रेंडशिप डे 2023: बेहतर दोस्त बनने में आपकी मदद करेंगे ये 5 टिप्स, आजमाकर देखें

रिश्ते नातेपार्टनर संग हो रही बहसबाजी के बीच भूलकर न करें ये 5 काम, बिगड़ सकता है आपका रिलेशनशिप

रिश्ते नातेअसफल रिलेशनशिप से सीखने चाहिए ये 5 मूल्यवान सबक, आगे नहीं होगी कोई दिक्कत

रिश्ते नाते अधिक खबरें

टीवी तड़काईशा मालवीय ने तोड़ दिया समर्थ जुरेल का दिल! एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

टीवी तड़कामहाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

टीवी तड़काValentine’s Day 2024: शहनाज गिल ने वैलेंटाइन डे पर किया प्यार का इजहार; गाया बेबी 'आई लव यू' सॉन्ग, फैन्स को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी तड़कामॉडल नेहा रावत को देवभूमि उत्तराखंड में किया गया सम्मानित .!

टीवी तड़काAnupamaa 8 February Episode: दर्द भरी कहानी सुनाएगा यशदीप, भावुक हो जाएगी अनुपमा