Relationship Tips: अपनी ओर खींचना चाहते हैं पार्टनर का ध्यान, तो आपके काम आएंगे ये 3 टिप्स

By मनाली रस्तोगी | Published: July 30, 2022 03:30 PM2022-07-30T15:30:25+5:302022-07-30T15:31:22+5:30

यदि आप अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो यहां बताए गए टिप्स आपके काम आ सकते हैं।

Healthy ways to get attention from your partner | Relationship Tips: अपनी ओर खींचना चाहते हैं पार्टनर का ध्यान, तो आपके काम आएंगे ये 3 टिप्स

Relationship Tips: अपनी ओर खींचना चाहते हैं पार्टनर का ध्यान, तो आपके काम आएंगे ये 3 टिप्स

Relationship Tips: आजकल की बिजी लाइफस्टाइल में कई कपल्स एक-दूसरे को सही से टाइम नहीं दे पाते हैं। करियर पर फोकस करने के साथ पार्टनर या फैमिली पर भी उतना ही फोकस करना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कोई न कोई एक चीज पीछे छूट जाती है। ऐसे मामलों में आपका पार्टनर थोड़ा उपेक्षित महसूस कर सकता है क्योंकि आपके एजेंडे में रोमांस कम हो सकता है। यदि आप बिजी शेड्यूल के बीच अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं तो यहां पर बताए गए टिप्स आपके काम आ सकते हैं।

बिस्तर पर जाने से पहले मोबाइल फोन को कहें 'नो'

सोशल मीडिया के युग में दोनों पार्टनर्स के लिए अपने फोन स्क्रीन से चिपके हुए अविश्वसनीय समय बिताना असामान्य नहीं है। जब आप अन्य कपल्स की सोशल मीडिया टाइमलाइन को स्क्रॉल करते हैं, तो हो सकता है कि आप अपने साथी को अनदेखा कर रहे हों जो आपके ठीक बगल में बैठा हो। इसलिए बिस्तर पर जाने से कुछ घंटे पहले एक समय अलग रखें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप फिर से जुड़ सकें और एक-दूसरे से बात करने में समय बिता सकें।

कुछ ऐसा करने में समय बिताएं जिसमें उन्हें आनंद आए

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अक्सर अपने पार्टनर का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे रिश्ते में आपकी उपस्थिति से प्रभावित महसूस नहीं कर रहे हैं। इसलिए कुछ ऐसा चाहिए जिसमें उन्हें आनंद आता है। चाहे वह गेंदबाजी करने जा रहा हो, अपने कुछ दोस्तों से मिलना हो या अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाना खाना हो।

वीकेंड को करें प्लान

बहुत सारे कपल्स ट्रैवल लिस्ट बनाते हैं जो उन जगहों से भरी होती हैं जहां वे किसी दिन जाने की उम्मीद करते हैं। यदि आप अपने पार्टनर से कुछ ध्यान चाहते हैं और अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण खुद को लेफ्ट आउट महसूस कर रहे हैं, तो एकसाथ एक यात्रा की योजना बनाएं ताकि आप दोनों को प्रकृति, बाहर और कुछ आवश्यक रोमांस के बीच कुछ समय मिल सके।

Web Title: Healthy ways to get attention from your partner

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे