सच में प्यार इंसान को बदल देता है, इन 5 कपल्स की फोटो देख आप भी कहेंगे 'मोहब्बत हो तो ऐसी'

By नियति शर्मा | Published: February 22, 2019 05:44 PM2019-02-22T17:44:57+5:302019-02-22T17:44:57+5:30

इश्क में डूबे हर कपल्स की चाहत होती है कि उसका पार्टनर हेल्दी, फिट और ब्यूटीफुल दिखे। यकीन इन फोटो को देखकर आप भी अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे।

fitness and weight lose tips : couples who inspired each other to lose weight | सच में प्यार इंसान को बदल देता है, इन 5 कपल्स की फोटो देख आप भी कहेंगे 'मोहब्बत हो तो ऐसी'

फोटो- सोशल मीडिया

कहते हैं कि अगर कोई प्यार में होता है, तो अपने पार्टनर के लुक्स पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता है। चाहे सिचुएशन कैसी भी हो, कुछ कपल्स एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उसका पार्टनर कैसा दिखता है। हम आपको कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जो अपनी रिलेशनशिप को अलग लेवल पर ले गए हैं। 

इन्होने साबित कर दिया है कि जब आप एक-दूसरे का साथ देते हुए मिलकर कुछ काम करते हैं, तो कुछ भी मुश्किल नहीं है। यकीन इन फोटो को देखकर आप भी अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे। 
 
1) इश्क में डूबे हर कपल्स की चाहत होती है कि उसका पार्टनर हेल्दी, फिट और ब्यूटीफुल दिखे। इस जोड़े को देखकर यकीनन आपको प्रेरणा मिलेगी। इन्होंने साथ मिलकर मेहनत की और रिजल्ट आपके सामने है। इसलिए मेहनत करते रहो और कभी हार मत मानो। 

2) इस जोड़े ने एक-दूसरे के लिए खूब मेहनत की है और इनकी फोटो में साफ नजर आ रहा है। इन दोनों फोटो के बीच में तीन साल का अंतर है। इस कपल ने मिलकर अब तक लगभग 100 किलो वजन कम किया है। 

3) जब यह कपल रिलेशनशिप में आए थे, तब परफेक्ट कपल की परीभाषा से बहुत दूर थे। लेकिन दोनों ने मिलकर वर्कआउट किया और परफेक्ट कपल बने। इनको देख के लगता है कि प्यार में सचमुच जादू होता है।

4) इस कपल ने एक साल में 200 किलो वजन कम किया है। इस कपल का वजन शादी के वक्त 350 किलो था। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों को एहसास हुआ कि उनका वजन बहुत अधिक है जिससे उन्हें भविष्य में बच्चों के मामले में तकलीफ हो सकती है। इसलिए दोनों ने मिलकर वजन कम करने का प्लान बनाया। 

5) इस कपल ने न्यू ईयर की शाम को रेजोल्यूशन लिया था जिसे उन्होनें मिलकर एक साल में पूरा कर लिया। अब यह कपल पूरे शेप में है और अपनी उम्र से दस साल कम दिखने लगे हैं।

Web Title: fitness and weight lose tips : couples who inspired each other to lose weight

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे