भाई दूज पर लगाएं ये 10 लेटेस्ट और आसान मेहंदी डिजाइन, चेहरे के साथ बढ़ जाएगी हाथों की भी खूबसूरती

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 27, 2019 07:34 AM2019-10-27T07:34:52+5:302019-10-27T07:34:52+5:30

भाई दूज के मौके पर बहनें अपने हाथ पर खूबसूरत मेहंदी भी लगवाती हैं। भाईदूज के दिन अगर आप भी अपने हाथों को खूबसूरती का रंग देने के तैयारी में हैं तो हम आपको लेटेस्ट मेहंदी के डिजाइन की लिस्ट दे रहे हैं।

Bhai dooj mehendi design ideas simple mehendi design girls simple mehndi designs for hands | भाई दूज पर लगाएं ये 10 लेटेस्ट और आसान मेहंदी डिजाइन, चेहरे के साथ बढ़ जाएगी हाथों की भी खूबसूरती

भाई दूज पर लगाएं ये 10 लेटेस्ट और आसान मेहंदी डिजाइन, चेहरे के साथ बढ़ जाएगी हाथों की भी खूबसूरती

Highlightsभाईदूज पर बहनें अपने हाथ पर खूबसूरत मेहंदी भी लगवाती हैंइस साल भाई दूज 29 अक्टूबर को है

भाई दूज बहन भाई के रिश्ते को मजबूत करता है। बहने इस मौके पर अपने भाई को तिलक लगाती हैं और उनकी लंबी आयु की कामना करती हैं। इस साल भाई दूज 29 अक्टूबर को है। इस दिन बहनें भी खूब सज-धज कर भाइयों को टीका करने जाती हैं।

ऐसे मौके पर बहनें अपने हाथ पर खूबसूरत मेहंदी भी लगवाती हैं। भाईदूज के दिन अगर आप भी अपने हाथों को खूबसूरती का रंग देने के तैयारी में हैं तो हम आपको लेटेस्ट मेहंदी के डिजाइन की लिस्ट दे रहे हैं।

English summary :
Bhai Dooj is the festival of sister and brother relationship. Sister applies tilak to her brother on this occasion and wishes him a long life. This year Bhai Dooj is on 29 October.


Web Title: Bhai dooj mehendi design ideas simple mehendi design girls simple mehndi designs for hands

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे