Rajasthan Assembly Elections 2023: पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार को घेरा, कहा- "लॉकर से सोना निकल रहा और ये आलू से बना हुआ असली सोना है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 18, 2023 01:24 PM2023-11-18T13:24:16+5:302023-11-18T13:43:39+5:30

पीएम मोदी ने भरतपुर में पार्टी की 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है।

PM Modi cornered the Congress government said Gold is coming out of the locker and this is real gold made from potatoes | Rajasthan Assembly Elections 2023: पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार को घेरा, कहा- "लॉकर से सोना निकल रहा और ये आलू से बना हुआ असली सोना है"

फोटो क्रेडिट- (एएनआई)

Highlightsपीएम मोदी ने भरतपुर में कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी बेलगाम हो जाते हैंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ हैपिछले 5 सालों में बहनों-बेटियों, दलितों, वंचितों पर सबसे ज्यादा हुआ जुर्म- पीएम मोदी

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भरतपुर में पार्टी की 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राजस्थान में लॉकर से सोना निकल रहा है और ये आलू से बना हुआ सोना है, जो असली सोना है। 

उन्होंने कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है। कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। चाहे इसमें आपका जीवन तक दांव में क्यों ना लगाना पड़े।" 

पीएम ने कहा, "एक तरफ तो भारत दुनिया में अग्रणी बन रहा है, दूसरी तरफ राजस्थान में बीते पांच वर्ष में क्या हुआ? पांच साल में जो बर्बादी हुई उसके लिए जिम्मेदार कौन है? यहां कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया। इसलिए राजस्थान कह रहा है, जादूगर जी कोनी मिले वोट जी (वोट नहीं मिलेंगे)।" 

उन्होंने कहा कि बीते पांच साल में बहनों-बेटियों, दलितों, वंचितों पर सबसे ज्यादा अपराध हुआ, सबसे ज्यादा जुर्म हुआ। होली हो, रामनवमी हो, हनुमान जयंती हो, कोई भी त्योहार आप लोग शांति से नहीं मना पाए। दंगे, पत्थरबाजी, कर्फ्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा है। 

मोदी ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस को सदा सर्वदा के लिए हटाने की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में दलितों के खिलाफ अत्याचार के नए रिकार्ड बन रहे हैं, कांग्रेस स्वभाव से ही दलित विरोधी है। 

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘राजस्थान भाजपा ने शानदार संकल्प पत्र जारी किया है। भाजपा का संकल्प है राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे। राजस्थान भाजपा ने जो वादे किए हैं इन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे। और आपसे किए ये वादे जरूर पूरे होंगे, यह मोदी की भी गारंटी है।’’ 

राज्य में 25 नवंबर को मतदान होना है। इसका जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि अबसे ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है। हर तरफ एक ही गूंज है, जन-जन की यही पुकार आ रही है भाजपा सरकार।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा, "कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं। अब उन्हें आज राजस्थान की जनता कह रही है, तीन दिसंबर कांग्रेस छू मंतर।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। ये मतदाताओं के कारण हो रहा है क्योंकि आपने वोट देकर दिल्ली में स्थिर व मजबूत सरकार बनाई है, इसलिए आज भारत हर मैदान में जीत रहा है।"

Web Title: PM Modi cornered the Congress government said Gold is coming out of the locker and this is real gold made from potatoes

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे