जयपुर में बस और वैन के टकरा जाने से एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत, शादी में शामिल होने के लिए नागौर जा रही थी फैमिली

By आजाद खान | Published: August 13, 2023 09:20 AM2023-08-13T09:20:56+5:302023-08-13T09:53:04+5:30

मामले में बोलते हुए डीएसपी धर्मचंद बिश्नोई ने बताया कि घटना खुनखुना थाने के बंथड़ी गांव के पास हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों घायल यात्रियों को बांगड़ अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया।

Bus and van collided in Jaipur 7 people of the same family died were going to Nagaur to attend the wedding | जयपुर में बस और वैन के टकरा जाने से एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत, शादी में शामिल होने के लिए नागौर जा रही थी फैमिली

फोटो सोर्स: ANI (प्रतिकात्मक फोटो)

Highlightsराजस्थान के जयपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक बस और वैन में टक्कर हो जाने से सात लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त यह परिवार एक शादी में हिस्सा लेने के लिए नागौर जा रहा था।

जयपुर:राजस्थान के नवगठित डीडवाना-कुचामन जिले में एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में एक ही परिवार की सात लोगों की जान चली गई है। यही नहीं इस हादसे में दो अन्य घायल भी हुए है। जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार 12 अगस्त को उस वक्त घटी है जब ये परिवार एक शादी में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। 

घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाकर लाशों को कब्जे में ले लिया था। हालांकि घटने के पीछे का मुख्य कारण क्या है, इसका अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के नवगठित डीडवाना-कुचामन जिले में शनिवार को एक वैन और बस की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल भी हो गए हैं। हादसे पर बोलते हुए डीएसपी धर्मचंद बिश्नोई ने बताया कि घटना खुनखुना थाने के बंथड़ी गांव के पास हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों घायल यात्रियों को बांगड़ अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है। 

बता दें कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग वैन में सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर से नागौर जा रहे थे। ऐसे में हादसा किस कारण हुआ है, पुलिस इसकी जांच में लगी है और लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज भी दिया है। 

इससे पहले भी हुए है ऐसे हादसे

बता दें कि यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसे हादसे हो चुके है। 19 अप्रैल, 2022 को राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक कार के सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा जाने से एक ही परिवार के ग्यारह सदस्यों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा हादसा दोपहर करीब एक बजे झुंझुनूं-गुढ़ा गोड़जी हाईवे एक पर लीला की ढाणी के पास हुआ था।

इस घटना के ठीक तीन महीने बाद 12 जुलाई, 2022 को राजस्थान के उदयपुर जिले में एक वैन और बस की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। हादसा उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर खेरवाड़ा के पास हुआ था। पीड़ित अपने किसी रिश्तेदार की मृत्यु के बाद की रस्में अदा करके लोहार्गल के एक मंदिर से लौट रहे थे।

Web Title: Bus and van collided in Jaipur 7 people of the same family died were going to Nagaur to attend the wedding

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे