"This Is Tejashwi Yadav Speaking". A Phone Call In Bihar Goes Viral | 'डीएम साहब मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं', बिहार में शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान पहुंचे RJD नेता, देखें वायरल वीडियो
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Highlightsएक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें तेजस्वी यादव पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह से बात कर रहे हैं।भड़के जिलाधिकारी को राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि "डीएम साहब हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं।"

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भले ही राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से बाहर करने में विफल रहे, लेकिन उनका दबदबा बरकरार है। 

इन दिनों बिहारी की राजधानी पटना में हो रहे शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शन के समर्थन में शिक्षकों से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव ने डीएम को फोन लगाकर उनसे बात की। तेजस्वी यादव ने जिस तरह से डीएम से बात कर उनको निर्देश दिए, अब इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता पटना में शिक्षकों के विरोध प्रदर्शन में अपना समर्थन देने के लिए पहुंचे थे, जब उन्हें बताया गया कि प्रदर्शनकारियों को उनके नियोजित स्थल पर बैठने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस प्रमुख और पटना जिला मजिस्ट्रेट से बात की और अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि विरोध की अनुमति दी जाएगी।

अब इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें तेजस्वी यादव पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह से बात कर रहे हैं। इस समय तेजस्वी के चारों तरफ प्रदर्शनकारी शिक्षक उन्हें घेरे हुए हैं। श्री सिंह से बात करते समय तेजस्वी ने फोन का स्पीकर ऑन कर दिया था। 

तेजस्वी यादव ने जिलाधिकारी पटना से कहा कि ये लोग कहते हैं कि उन्हें धरने पर नहीं बैठने दिया जा रहा है। क्या उन्हें रोजाना अनुमति मांगते रहना होगा? एक बार लाठीचार्ज हुआ है, उनका खाना फेंक दिया गया है, उन्हें भगा दिया गया है ... अब वे सभी बिखरे हुए हैं। उनमें से कुछ इको पार्क में मेरे साथ हैं। 

इस दौरान राजद विधायक ने अधिकारी से कहा कि शिक्षक केवल विरोध करने के लिए अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करना चाहते हैं। साथ ही तेजस्वी जिलाधिकारी से पूछते हैं कि व्हाट्सएप करा दें इनका आवेदन? इस सवाल पर पटना के जिलाधिकारी ने कहा कि आवेदन भेज दीजिए वह इस पर गौर करेंगे।

तेजस्वी ने पूछा कि कब तक बताइएगा? इस सवाल पर अधिकारी भड़क गए और कहा कि कब तक मतलब? अब तुम हमसे सवाल करोगे?

इस पर जिलाधिकारी को राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि "डीएम साहब हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं।" इसके बाद थोड़ा देर ठहरकर डीएम कहने लगता है अच्छा, सर, सर, सर ...अधिकारी के बदले तेवर पर प्रदर्शनकारी शिक्षक हंसने लगते हैं।

Web Title: "This Is Tejashwi Yadav Speaking". A Phone Call In Bihar Goes Viral

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे