'उस परिवार पर तनिक भी भरोसा नहीं', साली करिश्मा के RJD में आने पर तेज प्रताप ने डिलीट किया ये ट्वीट, बाद में लिखी ये बात

By पल्लवी कुमारी | Published: July 3, 2020 09:04 AM2020-07-03T09:04:23+5:302020-07-03T09:04:23+5:30

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय ने लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव की उपस्थिति में पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की। जिसपर यह विवाद होने लगा कि तेज प्रताप यादव राजद और तेजस्वी के इस फैसले से खफा हैं।

tej pratap yadav tweet no trust deleted on joining sister in law Karishma rai rjd | 'उस परिवार पर तनिक भी भरोसा नहीं', साली करिश्मा के RJD में आने पर तेज प्रताप ने डिलीट किया ये ट्वीट, बाद में लिखी ये बात

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) (फाइल फोटो)

Highlightsतेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससूर चंद्रिका राय ने अपनी बेटी (ऐश्वर्या राय ) के साथ हुए अपमान का बदला लालू के परिवार से लेने की कसम खाई थी।कयास लगाए जा रहे हैं कि चंद्रिका राय आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में लालू परिवार के खिलाफ जा सकते हैं।

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय ने राजद (RJD) का दामन बीते दिन (2 जुलाई) को थाम लिया है। तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। उनकी सदस्यता से नाखुश तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- "हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है।" जिसके कुछ देर बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तबतक इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो गया था। तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय का का मई, 2018 विवाह हुआथा। लेकिन छह महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी दे दी। ऐश्वर्या राय फिलहाल अपने मायके में रह रही हैं।

तेजप्रताप द्वारा डिलीट किया ट्वीट
तेजप्रताप द्वारा डिलीट किया ट्वीट

ट्वीट डिलीट कर तेजप्रताप ने लिखा- भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूं

तेज प्रताप यादव ने अपना पिछला ट्वीट डिलीट करने के बाद कहा कि भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूं। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, "हमारे गौरवशाली बिहार को बेरोजगारी, पलायन और गरीबी का मुख्य केंद्र बनाने वाली 15वर्षों से सत्ता पर काबिज निरकुंश NDA सरकार को उखाड़ फेंकने की भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूं। राजद ने ठाना है,बिहार बचाना है, बदले सरकार, बदलिए बिहार, तेज रफ्तार,तेजस्वी सरकार।'' 

राजद के प्रवक्ता ने कहा- करिश्मा राय का पार्टी में शामिल होना पारिवारिक नहीं

राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने करिश्मा रॉय को पार्टी में शामिल किए जाने को पारिवारिक दृष्टिकोण से न देखे जाने की बात करते हुए कहा, कृपया परिवार के चश्मे से इसे न देखें। करिश्मा का राजद के साथ जुड़ने का फैसला चुनाव आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव पार्टी के होने वाले करिश्मायी प्रदर्शन की ओर इशारा करता है।

उन्होंने कहा कि राजद और तेजस्वी यादव के युवा और गतिशील नेतृत्व की ओर अधिक से अधिक लोग पार्टी आकर्षित हो रहे हैं। मृत्युंजय ने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाले जदयू के हमारे पांच एमएलसी को शामिल कर लिए जाने के बाद से सत्तारूढ़ राजग के भीतर ही जंग छिड गयी है। उन्होंने आने वाले समय में राजग को बड़ा झटका लगने का दावा करते हुए कहा कि जदयू और भाजपा के कई नेता भी हमारी पार्टी के नेतृत्व के संपर्क में हैं।

करिश्मा राय को तेजस्वी यादव पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए
करिश्मा राय को तेजस्वी यादव पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए

पार्टी में शामिल होने के बाद करिश्मा राय ने क्या कहा?

करिश्मा राय से लालू परिवार से उनके चाचा (ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय) के विवादों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं अपने चाचा पर टिप्पणी नहीं कर सकती। मैं उनकी बेटी की तरह हूं। वह राजनीति में एक अनुभवी हैं जबकि मैं नौसिखिया हूं। मैं केवल यह कह सकती हूं कि मैं पार्टी की एक प्रतिबद्ध सिपाही बनूंगी और जो भी भूमिका मुझे सौंपी जाएगी खुशी-खुशी निभाऊंगी।

 बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद यह प्रतीत न कराये कि दारोगा बाबू के परिवार के बहुत शुभचिंतक हो गए है। बिहार के ईमानदार मुख्यमंत्री रहे दारोगा बाबू की एक पौत्री का अपमान करने वाले लोग दुसरी पौत्री को राजद में शामिल कराकर गुनाहों परदेदारी नहीं कर सकता है। ऐश्वर्या राय पर हुए जुल्म-अपमान का दोषी तो लालू परिवार है ही। लालू परिवार को ऐश्वर्या राय से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। 

Web Title: tej pratap yadav tweet no trust deleted on joining sister in law Karishma rai rjd

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे