तेज प्रताप यादव का विवादित बयान, कहा- जिस तरह से कंस का वध हुआ, वैसे ही नीतीश कुमार का 2020 के चुनाव में वध किया जाएगा

By एस पी सिन्हा | Published: February 21, 2020 07:23 PM2020-02-21T19:23:05+5:302020-02-21T19:23:05+5:30

तेजप्रताप ने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? इस दौरान उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से इसका जवाब भी मांगा. इसके जवाब में वहां मौजूद लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिया.

Tej Pratap Yadav contentious statement on Nitish Kumar will be killed in the 2020 election, just like Kansa | तेज प्रताप यादव का विवादित बयान, कहा- जिस तरह से कंस का वध हुआ, वैसे ही नीतीश कुमार का 2020 के चुनाव में वध किया जाएगा

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

Highlightsतेज प्रताव यादव वैशाली जिले में महाशिवरात्रि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में थे. माथे पर चंदन-तिलक लगाकर उन्होंने भगवान शिव का विधिवत रूद्राभिषेक किया. 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बडे लाल तेजप्रताप यादव एकबार फिर से अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कंस बता दिया है. इसके साथ ही तेजप्रताप ने कहा है कि जिस तरह से कंस का वध हुआ था, वैसे ही नीतीश कुमार का 2020 के विधानसभा चुनाव में वध किया जाएगा. तेजप्रताप के इस भाषण से बिहार में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है.

बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने नारा लगवाया- '2020 में किसका वध होगा'?, तो भीड ने जवाब दिया- 'नीतीश का'. उन्होंने कहा, 'जिस तरह कंस का सफाया हुआ, वैसे ही 2020 के चुनाव में इनका भी सफाया होगा.' तेजप्रताप ने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? इस दौरान उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से इसका जवाब भी मांगा. इसके जवाब में वहां मौजूद लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिया. यहां बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में चुनाव में होने जा रहे है. चुनावी साल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी लगातार जारी है. दरअसल, तेज प्रताव यादव वैशाली जिले में महाशिवरात्रि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में थे. इस मौके पर तेजप्रताव यादव ने मंच से बांसुरी भी बजाई. वहीं, महाशिवरात्रि के अवसर पर तेजप्रताप यादव ने अपने पटना स्थित आवास पर भगवान शिव की पूजा-आराधना की. तेजप्रताप यादव ने लाल रंग की धोती पीले रंग का कुर्ता पहन रखा था. माथे पर चंदन-तिलक लगाकर उन्होंने भगवान शिव का विधिवत रूद्राभिषेक किया. 

वहीं, अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेज प्रताव यादव कहते हैं कि ये हमें बोलने की जरूरत नहीं है. यह आप भलीभांति जानते हैं कि किस दौर से हमारा बिहार गुजर रहा है. वैसे यह पहली बार नहीं है कि तेज प्रताप यादव ने ऐसा बयान दिया है. इससे पहले भी वह सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. तेज प्रताप यादव सुशील कुमार मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी दे चुके हैं.

अजीब बयानों और अनोखी हरकतों से चर्चित रहने वाले तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बयान दिया था. बीते दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार का मशहूर व्यंजन लिट्टी-चोखा खाया, इसको लेकर भी तेजप्रताप का बयान चर्चा में है. सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप ने गुरुवार को सत्तू खाया और पीएम मोदी को बिहार आने का न्योता दिया. तेजप्रताप ने कहा था कि प्रधानमंत्री जी दिल्ली का लिट्टी चोखा छोडिए और बिहार आइये, हम आपको अपने हाथों से बनाया सत्तू खिलाएंगे. इसे मैं और मेरे पिता लालू यादव भी काफी पसंद करते हैं.

यही नहीं अभी हाल ही में तेजप्रताप यादव ने बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को लेकर बयान दिया था. इसमें तेजप्रताप ने कहा था कि नीतीश कुमार के साथ-साथ सुशील मोदी भी उनसे खौफ खाते हैं. इन दोनों के बीच उनका (तेजप्रताप) का खौफ इतना है कि उन्हें विधानसभा तक छोडकर जाना पडता है. तेजप्रताप ने खुद को कृष्ण और अपने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए कहा था कि विधानसभा में उन दोनों के पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश और उप मुख्यमंत्री दोनों सदन छोडकर चले जाते हैं.

Web Title: Tej Pratap Yadav contentious statement on Nitish Kumar will be killed in the 2020 election, just like Kansa

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे