NDA का साथ छोड़ेंगे उपेंद्र कुशवाहा, आज दे सकते हैं इस्तीफा?

By भाषा | Published: December 6, 2018 03:39 AM2018-12-06T03:39:57+5:302018-12-06T03:39:57+5:30

लोक समता पार्टी (रालोसपा) राजग सरकार से अलग हो सकती है और पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा गुरूवार को किए जाने की संभावना है।

Rlsp Might leave Nda soon Upendra Kushwaha May also resign | NDA का साथ छोड़ेंगे उपेंद्र कुशवाहा, आज दे सकते हैं इस्तीफा?

NDA का साथ छोड़ेंगे उपेंद्र कुशवाहा, आज दे सकते हैं इस्तीफा?

Highlightsकुशवाहा गुरुवार को मोतिहारी में एक रैली को संबोधित करेंगे।रालोसपा ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तीखी आलोचना की।

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) राजग सरकार से अलग हो सकती है और पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा गुरूवार को किए जाने की संभावना है।

नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर नेता ने कहा कि कुशवाहा के केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा देने की संभावना है।

कुशवाहा अभी केंद्र में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं।

नेता ने कहा कि कुशवाहा का इस्तीफा महज एक औपचारिकता है जो उनके राष्ट्रीय राजधानी जाने तथा प्रधानमंत्री से मिलने के बाद पूरी कर ली जाएगी।

रालोसपा ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तीखी आलोचना की।

वाल्मीकि नगर में पार्टी के चिंतन शिविर में कुशवाहा को राजनीतिक फैसले लेने के लिए अधिकृत किया गया। 

कुशवाहा गुरुवार को मोतिहारी में एक रैली को संबोधित करेंगे।

पार्टी नेता ने कहा कि रालोसपा के सख्त रूख से यह स्पष्ट हो गया है कि हमारा गठबंधन राजग के साथ था जो अब खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि राजग में रालोसपा के होने का अर्थ भाजपा और लोजपा से गठबंधन था। नीतीश कुमार की जदयू के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है। वह पिछले साल गठबंधन में शामिल हुए हैं जबकि हम 2014 से ही राजग का हिस्सा हैं।

Web Title: Rlsp Might leave Nda soon Upendra Kushwaha May also resign

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे