कुरुक्षेत्र में PM मोदी ने कहा- महामिलावट को पाकिस्तान की हरकतें हैं पसंद, प्रेम का नकाब पहनकर मुझे देते हैं गालियां 

By रामदीप मिश्रा | Published: May 8, 2019 03:10 PM2019-05-08T15:10:06+5:302019-05-08T15:31:04+5:30

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट वालों को पाकिस्तान की हरकतें पसंद हैं, लेकिन देश का गौरव स्थापित करने वालों को ये दिन रात गाली देते हैं। पाकिस्तान से इन्हें इतना लगाव है कि भारत की सफलता का श्रेय भी ये पाकिस्तान को देते हैं। 

pm narendra modi addresses poll meeting in kurukshetra and slams on congress and mahagathbandhan | कुरुक्षेत्र में PM मोदी ने कहा- महामिलावट को पाकिस्तान की हरकतें हैं पसंद, प्रेम का नकाब पहनकर मुझे देते हैं गालियां 

कुरुक्षेत्र में PM मोदी ने कहा- महामिलावट को पाकिस्तान की हरकतें हैं पसंद, प्रेम का नकाब पहनकर मुझे देते हैं गालियां 

Highlightsपीएम मोदी ने कहा कि रामायण और महाभारत को दिन रात गाली देने वालों के समर्थक आज भी इन महामिलावटियों के बीच में हैं। उन्होंने कहा कि बालाकोट के बाद हमारे एक वीर सपूत को पाकिस्तान ने कब्जे में ले लिया था। 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान को उसे छोड़ना पड़ा था।मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार की चिंता में डूबी रहती है इसलिए भारत के हितों की रक्षा करने में कभी गंभीरता नहीं दिखाई गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (आठ मई) को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि रामायण और महाभारत को दिन रात गाली देने वालों के समर्थक आज भी इन महामिलावटियों के बीच में हैं। भगवान का नाम लेने पर जेल भेजने वाले लोगों के साथ एक मंच पर हाथ पकड़कर ये नाचते हैं। बता दें, हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान करवाए जाएंगे। यहां 10 लोकसभा सीटें हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट वालों को पाकिस्तान की हरकतें पसंद हैं, लेकिन देश का गौरव स्थापित करने वालों को ये दिन रात गाली देते हैं। पाकिस्तान से इन्हें इतना लगाव है कि भारत की सफलता का श्रेय भी ये पाकिस्तान को देते हैं। 

उन्होंने कहा कि बालाकोट के बाद हमारे एक वीर सपूत को पाकिस्तान ने कब्जे में ले लिया था। 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान को उसे छोड़ना पड़ा था। तब कांग्रेस और उसके दरबारियों ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री की तारीफ में कसीदे पढ़ना शुरू कर दिए। उनके लिए नोबेल पुरस्कार तक की मांग कर दी।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार की चिंता में डूबी रहती है इसलिए भारत के हितों की रक्षा करने में कभी गंभीरता नहीं दिखाई गई। देश आजाद होने से लेकर अब तक हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी पाकिस्तान जा रहा है। लेकिन दशकों तक कांग्रेस के लोग इस पर एक शब्द नहीं बोले। ये चौकीदार भारत के हक का एक-एक बूंद पानी देश के किसान तक पहुंचाने के लिए संकल्प करके बैठा है। 

उन्होंने कहा कि इन्होंने भारत की संस्कृति को बदनाम करने का अभियान छेड़ा हुआ था। पानीपत के पास समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट हुआ था, तो कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद का झूठ गढ़ने के लिए निर्दोष लोगों को सालों तक जेल में रखा। लेकिन, कांग्रेस के इस षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया। मैं कांग्रेस और उसके साथियों को मनमानी नहीं करने देता हूं, उनके भ्रष्टाचार को रोकता हूं, उनके वंशवाद की बात करता हूं, इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, तो दूसरा मुझे गंगू तेली कहने आ गया। इनके एक नेता ने मुझे पागल कुत्ता कहा, तो दूसरे नेता ने भस्मासुर की उपाधि दे दी। इनके एक और मंत्री ने मुझे वायरस कहा तो दूसरे ने दाऊद इब्राहिम का दर्जा दे दिया। 

पीएम ने कहा कि इनके एक नेता ने मुझे हिटलर, तो दूसरे ने मुझे बदतमीज नालायक बेटा कहा। इतना ही नहीं, मुझे रैबीज बीमारी से पीड़ित बंदर, चूहा और लहू पुरुष  बोला गया। कांग्रेस वालों ने मुझे रावण, सांप, बिच्छू, गंदा आदमी, जहर बोने वाला तक बोला। कांग्रेस के नेता जिसके सामने नतमस्तक होते हैं, उन्होंने भी मुझे मौत का सौदागर कहा। ये इनका 'प्रेम' करने का तरीका है।     

Web Title: pm narendra modi addresses poll meeting in kurukshetra and slams on congress and mahagathbandhan



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Haryana Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/haryana.