People thought Corona would spread more in Eastern India, you proved it wrong: PM Narendra Modi | लोगों को लगता था पूर्वी भारत में कोरोना ज्यादा फैलेगा, आपने इसे गलत साबित किया: PM नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा के लिये सत्ता लोगों की सेवा का माध्यम है।लॉकडाउन के दौरान बीजेपी द्वारा किए गए राहत कार्यों की समीक्षा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

नई दिल्ली: 'सेवा ही संगठन' के नाम से आयोजित एक वर्चुअल कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश और बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि बिहार व यूपी जैसे राज्यों के सामने चुनौती बहुत है। लेकिन, इन सबके बावजूद आप लोगों (बीजेपी कार्यकर्ताओं) ने बीड़ा उठाया है कि कोरोना संकट के दौरान हमारे जो श्रमिक भाई-बहन वापस आए हैं उनका कल्याण करने में कोई कमी नहीं रखेंगे। 

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बिहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए राहत कार्यों को देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बात कही है।

मोदी ने कहा कि कोविड-19 संकट के बीच इतने लंबे समय तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया राष्ट्रव्यापी कल्याण कार्य इतिहास का सबसे बड़ा 'सेवा यज्ञ' है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा के लिये सत्ता लोगों की सेवा का माध्यम है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ लोगों को लगता था कि गरीबी की वजह से पूर्वी भारत में कोरोना वायरस अधिक फैलेगा, लेकिन आप लोगों ने इसे गलत साबित कर दिया।  

हमारा देश सुखी और समृद्ध कैसे बने भाजपा का यही मूल संकल्प-

जनसंघ और बीजेपी के जन्म का मूलत: उद्देश्य था कि हमारा देश सुखी और समृद्ध कैसे बने और इसी मूल प्रेरणा के साथ हम लोग राजनीति में आए। हम लोगों ने राजनीति में सत्ता को सेवा का माध्यम माना, हमने कभी भी सत्ता को अपने लाभ का माध्यम नहीं बनाया। निस्वार्थ सेवा ही हमारा संकल्प और संस्कार रहा है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना संकट का यह दौर हमेशा इस बात के लिए याद रहेगा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने आपको एक डिजिटल एडिशन के रूप में विकसित कर दिया। हर कार्यकर्ता डिजिटल एक्टिविटी करने के लिए माहिर होता जा रहा है।

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दिया प्रजेंटेशन-

बता दें कि 'सेवा ही संगठन' नाम से हुए इस वर्चुअल कार्यक्रम में डॉक्टर संजय जायसवाल ने प्रधानमंत्री को बताया कि किस तरह से बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण काल में काम किया है।

बिहार की समीक्षा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोजपुरी में बिहार के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि आप लोग प्रवासी मजदूरों को कोई दिक्कत नहीं होने देंगे और कोरोना संक्रमण काल में आप लोग जनता की भरपूर सेवा करेंगे।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि बिहार सरकार अपने हर स्तर पर कोरोना संक्रमण की लड़ाई लड़ रही है।

Web Title: People thought Corona would spread more in Eastern India, you proved it wrong: PM Narendra Modi
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे