महाराष्ट्र के नवगठित कैबिनेट का विस्तार 23 दिसंबर को, सीएम ठाकरे से मिलेंगे पवार

By भाषा | Published: December 18, 2019 02:41 PM2019-12-18T14:41:17+5:302019-12-18T14:41:17+5:30

राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने नागपुर में शाम के समय पार्टी विधायकों की बैठक की, जहां राज्य विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है।

Pawar to meet CM Thackeray on 23 December, expanding Maharashtra's newly formed cabinet | महाराष्ट्र के नवगठित कैबिनेट का विस्तार 23 दिसंबर को, सीएम ठाकरे से मिलेंगे पवार

मलिक ने पवार के हवाले से कहा,‘‘ मंत्रियों को विभागों का आवंटन किया जाएगा ताकि वे काम शुरू कर सकें।’’

Highlightsबैठक में पवार ने संकेत दिए कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।कैबिनेट का विस्तार 21 दिसंबर को विधानसभा सत्र की समाप्ति के बाद दो दिन के भीतर होने की संभावना है।

महाराष्ट्र के नवगठित कैबिनेट का विस्तार और विभागों का आवंटन 23 दिसंबर को किए जाने की संभावना है।

राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने नागपुर में शाम के समय पार्टी विधायकों की बैठक की, जहां राज्य विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है। बैठक में पवार ने संकेत दिए कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे और कैबिनेट का विस्तार 21 दिसंबर को विधानसभा सत्र की समाप्ति के बाद दो दिन के भीतर होने की संभावना है।

मलिक ने पवार के हवाले से कहा,‘‘ मंत्रियों को विभागों का आवंटन किया जाएगा ताकि वे काम शुरू कर सकें।’’ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रदेश में शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार का हिस्सा है, जिसमें कांग्रेस भी शामिल है।

Web Title: Pawar to meet CM Thackeray on 23 December, expanding Maharashtra's newly formed cabinet

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे