मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर पोस्ट कर दी जानकारी

By भाषा | Published: July 29, 2020 12:45 PM2020-07-29T12:45:53+5:302020-07-29T12:45:53+5:30

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गएं है। उन्होंने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए है वह कोरोना टेस्ट करवा लें।

Madhya Pradesh minister Tulsi Silavat and his wife Corona positive | मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर पोस्ट कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट (FIle photo)

Highlightsमध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

भोपाल: मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी मंत्री ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है। मंत्री ने ट्वीट में संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। भाजपा के वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दंपत्ति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने मंगलवार को अस्पताल से ही मंत्रिमंडल की पहली ऑनलाइन बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि अगर संक्रमण का पता जल्दी चल जाए तो यह असाध्य रोग नहीं रहता। कुछ दिन पहले चौहान और राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया संक्रमित पाए गए थे। 

सिलावट के अपने और पत्नी के संक्रमित होने की सूचना देने से पहले मंगलवार को इंदौर के जिलाधिकारी के कार्यालय के एनआईसी कक्ष से प्रदेश मंत्रिमंडल की ऑनलाइन बैठक में भाग लिया था। सूबे में सत्तारूढ़ बीजेपी की ओर से सिलावट को सांवेर के आगामी उपचुनावों में उम्मीदवारी के लिये पार्टी का टिकट मिलना तय माना जा रहा है। इसके मद्देनजर वह पिछले कई दिन क्षेत्र के सघन दौरे कर रहे थे।

भोपाल में 250 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले 24 घंटे के दौरान 250 पॉजिटिव मरीज मिले है। इसे मिलाकर शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या बढकर 6250 हो गई है। इधर 92 संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ होकर डिस्‍चार्ज हुए हैं। इसे मिलाकर अब तक 3721 पॉजिटिव मरीज स्‍वस्‍थ होकर अब तक घर रवाना हो चुके हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से ऋषी नगर चार ईमली में छह लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी तरह कृष्‍णा नगर कॉलोनी करोंद में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Web Title: Madhya Pradesh minister Tulsi Silavat and his wife Corona positive

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे