MP Ki Taja Khabar: मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 16 विधायकों को बंधक बनाया, राज्यपाल से मिले थे बीजेपी नेता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 02:48 PM2020-03-15T14:48:17+5:302020-03-15T14:48:17+5:30

पीसी शर्मा ने मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस और सियासी उठापटक की ताजा जानकारी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

kamal nath minister PC Sharma address for MP political crisis and coronavirus updates | MP Ki Taja Khabar: मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 16 विधायकों को बंधक बनाया, राज्यपाल से मिले थे बीजेपी नेता

MP Ki Taja Khabar: मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 16 विधायकों को बंधक बनाया, राज्यपाल से मिले थे बीजेपी नेता

Highlights कोरोना वायरस पर ताजा अपडेट देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना के चलते स्कूल, कॉलेज, लाइब्रेरी, सिनेमा हॉल, मैरिज हॉल बंद रहेंगे। इसके अलावा हरियाणा और बेंगलुरु में रहने वालों विधायकों का भी टेस्ट किया जाना चाहिए।

मध्य प्रदेश: कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा सूबे की ताजा सियासी अपडेट देते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे 16 विधायकों को बंधक बनाया गया है। वहीं, राज्यपाल से बीजेपी नेता ने मुलाकात की है। बता दें कि सोमवार को कमलनाथ सरकार को फ्लोर टेस्ट देना पड़ेगा। इसे लेकर राज्यपाल ने सीएम कमलनाथ को बहुमत साबित करने का भी निर्देश दे दिया है। 

दरअसल, पीसी शर्मा ने मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस और सियासी उठापटक की ताजा जानकारी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान शर्मा ने आरोप लगाया है कि बेंगलुरु से विधायकों को आने नहीं नहीं दे रहे हैं। कांग्रेस के विधायकों को होटल में रखा गया है।


उन्होंने कहा कि राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा की गई कि हमारे जो विधायक जयपुर से आए हैं, उनका मेडिकल किया जाना चाहिए। इसके अलावा हरियाणा और बेंगलुरु में रहने वालों विधायकों का भी टेस्ट किया जाना चाहिए।

कोरोना पर मंत्री पीसी शर्मान ने दिया ताजा अपडेट

वहीं कोरोना वायरस पर ताजा अपडेट देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना के चलते स्कूल, कॉलेज, लाइब्रेरी, सिनेमा हॉल, मैरिज हॉल बंद रहेंगे। राज्य में 50 अलगाव केंद्र स्थापित किए गए हैं। हम इससे निपटने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रहे हैं।

Web Title: kamal nath minister PC Sharma address for MP political crisis and coronavirus updates

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे