Jharkhand Result: सोनिया गांधी ने हेमंंत सोरेन को दी बधाई, कहा-"झारखंड की जनता ने भाजपा के विभाजनकारी एजेंडे को पराजित किया"

By भाषा | Published: December 23, 2019 11:45 PM2019-12-23T23:45:10+5:302019-12-23T23:45:10+5:30

सोनिया गांधी ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा के ''विभाजनकारी एजेंडे'' को पराजित किया है। सोनिया ने कांग्रेस-झामुमो-राजद गठबंधन में विश्वास व्यक्त करने के लिए झारखंड की जनता का धन्यवाद किया।

Jharkhand Result: Sonia Gandhi congratulated Hemant Soren, said- "The people of Jharkhand defeated the divisive agenda of BJP" | Jharkhand Result: सोनिया गांधी ने हेमंंत सोरेन को दी बधाई, कहा-"झारखंड की जनता ने भाजपा के विभाजनकारी एजेंडे को पराजित किया"

Jharkhand Result: सोनिया गांधी ने हेमंंत सोरेन को दी बधाई, कहा-"झारखंड की जनता ने भाजपा के विभाजनकारी एजेंडे को पराजित किया"

Highlightsउन्होंने हेमंत सोरेन, सभी सहयोगी दलों और कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी।सोनिया ने कहा, ''यह जीत बहुत खास है और समकालीन महत्व की है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने झारखंड विधानसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन की जीत पर सहयोगी दलों एवं पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा के ''विभाजनकारी एजेंडे'' को पराजित किया है। सोनिया ने कांग्रेस-झामुमो-राजद गठबंधन में विश्वास व्यक्त करने के लिए झारखंड की जनता का धन्यवाद किया।

उन्होंने हेमंत सोरेन, सभी सहयोगी दलों और कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी। सोनिया ने कहा, ''यह जीत बहुत खास है और समकालीन महत्व की है। भाजपा के विभाजनकारी एजेंडे को पराजित करने के लिए झारखंड के लोग विशेष आभार एवं बधाई के हकदार हैं। "

उन्होंने कहा, ''लोगों ने इस जनादेश से समाज को जाति एवं धर्म के आधार पर बांटने के भाजपा के प्रयास को पराजित किया।" 

English summary :
Jharkhand Result: Sonia Gandhi congratulated Hemant Soren, said- "The people of Jharkhand defeated the divisive agenda of BJP"


Web Title: Jharkhand Result: Sonia Gandhi congratulated Hemant Soren, said- "The people of Jharkhand defeated the divisive agenda of BJP"

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे