कांग्रेस के साथ चल रही राजद ने बदले तेवर, कहा-राज्य में पार्टी का कोई वजूद नहीं है

By एस पी सिन्हा | Published: June 28, 2018 01:06 AM2018-06-28T01:06:46+5:302018-06-28T01:06:46+5:30

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बिहार में तो वैसे कोई वजूद ही नहीं है लेकिन देश में भी कांग्रेस विपक्ष के लायक भी हीं बची है।

Congress, RJD, bihar, loksabha elections 2019, shivanand tiwari | कांग्रेस के साथ चल रही राजद ने बदले तेवर, कहा-राज्य में पार्टी का कोई वजूद नहीं है

कांग्रेस के साथ चल रही राजद ने बदले तेवर, कहा-राज्य में पार्टी का कोई वजूद नहीं है

पटना, 28 जून: बिहार में कांग्रेस के साथ चल रही राजद ने अब अपना तेवर दिखाते हुए उसे घुडकी दी है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बिहार में तो वैसे कोई वजूद ही नहीं है लेकिन देश में भी कांग्रेस विपक्ष के लायक भी हीं बची है।

ये भी पढ़ें: पीरियड्स को लेकर बने मिथक को तोड़ने के लिए IIT दिल्ली के छात्रों ने बनाए इंटरटेनमेंट गेम

हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोई भी फैसला लेने को स्वतंत्र है। कांग्रेस को नीतीश कुमार पसंद है। कांग्रेस आलाकमान को वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में नीतीश कुमार का साथ देना चाहिए ये प्रस्ताव है बिहार कांग्रेस का। यहां बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक दल के नेता सदानन्द हिंह ने कहा है कि बिहार कांग्रेस की सोच है कि आलाकमान को नीतीश का साथ देना चाहिए। बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, नेता विधायक दल सदानंद सिंह और विधानपरिषद में कांग्रेस विधायक दल के नेता मदन मोहन झा की संयुक्त बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लगी है।

ये भी पढ़ें: झारखंडः नक्सली हमले में शहीद हुए सुरक्षाबल के सात जवान

सदानंद सिंह ने कहा कि "हमको लगता है कि जो परिस्थतियां बनी है और जदयू और  भाजपा के नेताओं के जिस तरह के बयान आ रहे हैं उससे लगता है कि उनलोगों के बीच खटास है। खटास की राजनीति के तहत अगर नीतीश कुमार भाजपा को छोड देते हैं तो मैं समझता हूं कि एक वृहद पैमाने पर धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने के लिए हमारा नेतृत्व उनका साथ देगा या नेतृत्व को साथ देना चाहिए।" ऐसे में सवाल ये भी उठने लगा है कि क्या कांग्रेस बिहार में माइनस राजद कोई नया गठबंधन बनाना चाहती है। इससे पहले बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी कह चुके है कि भाजपा का साथ छोड़ने की शर्त पर जदयू का महागठबंधन में स्वागत करने की बात कर चुके हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Congress, RJD, bihar, loksabha elections 2019, shivanand tiwari

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे