सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की वजह से लोकल अब वोकल बन रहा है

By अनुराग आनंद | Published: May 31, 2020 02:27 PM2020-05-31T14:27:43+5:302020-05-31T14:27:43+5:30

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कर्मठता और सेवा के जीवंत प्रतीक है।

CM Shivraj Singh Chauhan said- Local is now becoming vocal due to Prime Minister Narendra Modi | सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की वजह से लोकल अब वोकल बन रहा है

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

Highlightsशिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री के हृदय में जो तड़प है देश के विकास की, वही उनकी वाणी से प्रकट होता है।सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में 15 जून तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है।

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर राज्य, कस्बे और गांव इसने एक नई प्रेरणा पैदा की है। हर किसी के मन में अब अपनी लोकल चीजें खरीदें ये भाव पैदा हो रहा है। लोकल अब वोकल बन रहा है। 

इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कर्मठता और सेवा के जीवंत प्रतीक है। उनके हृदय में जो तड़प है देश के विकास की,जनता की सेवा की,लोगों के कल्याण की, वही उनकी वाणी से प्रकट होता है। उन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई की गंभीरता से परिचित करवाया और आगाह किया कि अभी भी संकट गंभीर है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में 15 जून तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है। लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा था कि हम फिलहाल पूरी तरह से सभी चीजों को नहीं खोल सकते हैं। उन्होंने कहा, ''लॉकडाउन की तारीख हम 15 जून तक बढ़ाने वाले हैं। पूरी तरह से हम सभी चीजों को नहीं खोल सकते हैं क्योंकि हमें कोरोना वायरस से निपटना है।"

बता दें कि इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंत्री तुलसी सिलावट से चुनाव लड़कर जीतने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए जल संसाधन तुलसी सिलावट, आप ही भाजपा, शिवराज सिंह चौहान और आप ही ज्योतिरादित्य सिंधिया है। बस आपको ही यह चुनाव लड़ना है और जीतना है। 

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो सौ से ज्यादा कांग्रेस कार्यकतार्ओं के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कमलनाथ कोरोना को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री रहते कोरोना से प्रदेश को बचाने के लिए कोई भी गंभीरता नहीं दिखाई।

 उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री बना तब तक इंदौर कोरोना की गिरफ्त में था, क्योंकि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ को कोरोना संकट से ज्यादा आइफा आयोजन चिंता थी, कमलनाथ कोरोनावायरस संकट पर ध्यान देने के बजाय इंदौर में आईफा के आयोजन करवाने की चिंता ज्यादा थीं। शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा की समय रहते अगर कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार जाग जाती और आवश्यक कदम उठा लेती तो आज प्रदेश की हालत बेहतर होती। 

Web Title: CM Shivraj Singh Chauhan said- Local is now becoming vocal due to Prime Minister Narendra Modi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे