लॉकडाउन में BJP विधायक ने 100 से ज्यादा लोगों के साथ मनाया जन्मदिन, तो कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने कहा- केस तुरंत दर्ज हो 

By अनुराग आनंद | Published: April 11, 2020 02:37 PM2020-04-11T14:37:55+5:302020-04-11T14:37:55+5:30

कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने प्रदेश के भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि मुख्यमंत्री इन सभी प्रकार की गतिविधियों पर कार्रवाई करेंगे।

BJP MLA celebrated birthday in lockdown, then Congress leader DK Shivkumar said- case should be registered immediately | लॉकडाउन में BJP विधायक ने 100 से ज्यादा लोगों के साथ मनाया जन्मदिन, तो कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने कहा- केस तुरंत दर्ज हो 

लॉकडाउन में बीजेपी विधायक का बर्थ डे पार्टी

Highlights तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में आए सभी गेस्ट एक-दूसरे के कितने पास खड़े हैं।विधायक एम जयराम ने पार्टी में सबके साथ न सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई।

बेंगलुरू: कर्नाटक में टुमकुर जिले के तुरुवेकेर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक एम जयराम ने लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर अपना जन्मदिन मनाया। बीजेपी नेता के जन्मदिन पार्टी में 100 से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हुए थे। पार्टी बीते दिन (10 अप्रैल) को मनाई गई। देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन है।

आज (11 अप्रैल) लॉकडाउन का 18वां दिन है। लॉकडाउन में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने को बोला गया है। इसके बावजूद नियमों की धज्जी उड़ाकर जन्मदिन मनाने के मामले में कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने प्रदेश के भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि मुख्यमंत्री इन सभी प्रकार की गतिविधियों पर कार्रवाई करेंगे। हम पहले ही डीजीपी को याचिका दे चुके हैं। कानून तोड़ने को लेकर विधायक पर तुरंत केस दर्ज किया जाना चाहिए।

बता दें कि सोशल डिस्टेंसिंग धज्ज‍ियां उड़ाते हुए इस जन्मदिन की पार्टी में बच्चों  को भी शामिल किया गया था। विधायक एम जयराम ने पार्टी में सबके साथ न सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई। तस्वीरों में दिख रहा है कि  विधायक ने खुद हाथों में दस्ताने पहन रखे थे। 

तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में आए सभी गेस्ट एक-दूसरे के कितने पास खड़े हैं। बेंगलुरू से 90 किलोमीटर दूर गुब्बी शहर में यह पार्टी की गई थी।
 

कर्नाटक में कोरोना वायरस के 10 नए मामले, कुल रोगियों की संख्या 200 के पार
कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में इस महामारी के रोगियों की कुल संख्या शुक्रवार को 200 के पार पहुंच गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को अपने बुलेटिन में कहा, ‘‘10 अप्रैल को शाम पांच बजे तक राज्य में कोविड-19 के कुल 207 मामलों की पुष्टि हुई है।’’

विभाग ने बताया कि इनमें से छह रोगियों की मृत्यु हो चुकी है और 34 को अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। इसने कहा कि 167 सक्रिय मामलों में से 163 रोगी (एक गर्भवती महिला सहित) अस्पतालों में पृथक वास में हैं और उनकी हालत स्थिर है। वहीं, चार रोगी गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में हैं। दस नए मामलों में नौ उन रोगियों के संपर्क में आए लोग हैं जो पहले ही इस विषाणु से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

इनमें एक व्यक्ति ऐसा भी है जो गंभीर श्वसन संक्रमण का रोगी था। इन 10 मामलों में दो बच्चे-आठ वर्षीय एक लड़का और 11 वर्षीय एक लड़की भी शामिल हैं। इस बीच, भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने देशभर में कोविड-19 परीक्षण की 67 निजी प्रयोगशालाओं की सूची जारी की जिनमें से पांच प्रयोगशाला कर्नाटक में हैं।  (10 अप्रैल की शाम का डेटा) 

Web Title: BJP MLA celebrated birthday in lockdown, then Congress leader DK Shivkumar said- case should be registered immediately

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे