लाइव न्यूज़ :

शुक्र गोचर 2023: धन-वैभव और ऐश्वर्य का स्वामी शुक्र ग्रह मीन राशि में कर रहा है प्रवेश, इन 4 राशिवालों की कटेगी खूब चांदी

By रुस्तम राणा | Published: February 12, 2023 3:10 PM

Open in App
1 / 7
Shukra Gochar 2023: धन-वैभव और ऐश्वर्य का स्वामी ग्रह शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है। ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को आकर्षण, कला, ऐश्वर्य, सौभाग्य, धन प्रेम और समस्त प्रकार के भौतिक सुखों का प्रतीक माना जाता है।
2 / 7
शुक्र के मीन राशि में प्रवेश गोचर से सभी राशियों पर इसका शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ेगा, लेकिन यहां हम ऐसी चार राशियां बता रहे हैं जिन्हें शुक्र के गोचर से बेहद लाभ प्राप्त होने वाला है।
3 / 7
वृषभ- आपकी आमदनी में इजाफा होगा। कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावटें दूर होंगी। इस अवधि में आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। आप अपने परिजनों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे। नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना है।
4 / 7
कर्क- आपकी आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। नौकरी में परिवर्तन करने का शुभ समय होगा। आप अपने यार-दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
5 / 7
सिंह- व्यापार में तरक्की होगी। शेयर बाजार में निवेश करने से फायदा होगा। जीवनसाथी अथवा प्रियतम के साथ संबंध मजबूत होंगे। परिवार में खुशियां आएंगी।
6 / 7
कन्या- शुक्र के इस गोचर प्रभाव आपकी राशि पर सकारात्मक रूप से पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ के प्रबल योग बनेंगे। साथी से निकटता बढ़ेगी। भौतिक सुखों का आनंद लेंगे।
7 / 7
डिस्क्लेमर: यह लेख ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है। लोकमत हिन्दी इसमें निहित किसी भी जानकारी, सामग्री, गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की पुष्टि नहीं करता है।
टॅग्स :ज्योतिष शास्त्रज्योतिषीय संकेत
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 03 March 2024: आज सिंह राशि के जातकों को धनलाभ के योग, वृष राशिवालों का होगा वित्तीय चुनौती से सामना

पूजा पाठआज का पंचांग 03 मार्च 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 02 March: आज शनिवार का दिन इन 4 राशिवालों को देगा गुड न्यूज़, पढ़ें दैनिक राशिफल

पूजा पाठआज का पंचांग 02 मार्च 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठMahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर बन रहे कई दुर्लभ संयोग, शिवजी को प्रसन्न करने के लिए बेहद खास होगा अवसर

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठAditya Hridaya Stotra: राम ने रावण वध से पहले किया था इसका पाठ, जानिए आदित्य हृदय स्तोत्र का माहात्म्य

पूजा पाठBarsana Holi 2024: बरसाने की लट्ठमार होली कब खेली जाएगी ? जानें विश्व प्रसिद्ध होली के बारे में

पूजा पाठMaha Shivratri Fasting Rule: महाशिवरात्रि व्रत में क्या खाएं और किन चीजों से करें परहेज, जानें व्रत नियम

पूजा पाठVijaya Ekadashi 2024 Date: कब है विजया एकादशी व्रत? प्रभु राम ने लंका चढ़ाई से पहले रखा था यह व्रत

पूजा पाठRamadan 2024 Date: कब से हैं रमजान? जानिए यूएई, पाकिस्तान, मिस्र, बांग्लादेश, कुवैत, मालदीव, अमेरिका, ब्रिटेन, अन्य के लिए रमजान की तारीखें