Photos: इन देशों के लोग हैं सबसे ज्यादा सेक्शुअली एक्टिव, जानिए भारत है कहां

By ललित कुमार | Published: October 4, 2018 12:21 PM2018-10-04T12:21:29+5:302018-10-04T13:38:37+5:30

Next

आज हम आपको ऐसे देशों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन देशों में लोग सेक्शुअली एक्टिव रहते हैं, बता दें इन देशों की लिस्ट को एक रिसर्च के बाद जारी किया गया है, कंडोम कंपनियों के सर्वे के मुताबिक इन नतीजों पर पंहुचा गया है।

स्पेन: यह खूबसूरत शहर हमेशा से ही अपनी खूबसूरती, बाच पार्टियों के लिए जाना जाता है, इस रिसर्च के मुताबिक स्पेन के लोग सबसे पहले स्थान पर आते हैं, जी हां यहां के लोगों को सबसे ज्यादा सेक्शुअली एक्टिव रहते हैं।

स्विट्ज़रलैंड: बता दें इस देश के लोग सबसे ज्यादा सेक्शुअली एक्टिव तो रहते ही हैं, इसके अलावा यह देश यौन क्रियाओं की संतुष्टि में आगे है।

ग्रीस: यह भी सबसे ज्यादा सेक्शुअली एक्टिव देशों में गिना जाता है, समुंदर किनारे अपने पार्टनर के साथ समय बीतना इस देश के लोगों के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन माना जाता है।

मेक्सिको: अब सेक्शुअली एक्टिव देशों की बात करें तो मेक्सिको चौथे स्थान पर आता है। यह देश वैध वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है।

ब्राज़ील: यह भी सेक्शुअली एक्टिव देशों में हैं, जानकर हैरानी होगी कि इस देश महिलाएं यौन क्रियाओं में सबसे ज्यादा एक्टिव हैं।

चीन: बता दें चीन ने इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है, जी हाँ अब चीन भी सेक्शुअली एक्टिव देशों में गिना जाता हैं।

नाइजीरिया: सेक्शुअली क्रियाओं में यह देश सबसे ज्यादा एक्टिव माना जाता है, जानकारी हैरानी होगी कि इस देश के 25% बच्चे सेक्शुअली एक्टिव हैं।

भारत: इस लिस्ट में भारत का नाम भी शामिल हो गया है, भारत में बढ़ती जनसंख्या के बाद यह भी अब सेक्शुअली एक्टिव देशों में से एक है।