Short Term Loan: तुरंत पैसों की जरूरत आ जाए तो घबराएं नहीं, ऐसे अप्लाई करें शॉर्ट टर्म लोन

By स्वाति सिंह | Published: June 23, 2020 01:46 PM2020-06-23T13:46:51+5:302020-06-23T13:46:51+5:30

Next

भागदौड़ की जिंदगी में आज हर किसी को जल्दी है। अगर आपकों रूके हुए क्रेडिट कार्ड के बिल को चुकाने के लिए पैसों की जरूरत है। तो आप शॉर्ट टर्म लोन का सहारा ले सकते है।

इन शॉर्ट टर्म लोन की बात करें तो इनकी अवधि एक साल या उससे कम की होती हैं। फायदे की बात तो ये है कि इसमें लोन अप्रूवल जल्दी मिल जाता हैं। लेकिन आपको इसमें अन्य के मुकाबले इंटरेस्ट रेट का भुगतान ज्यादा करना पड़ता हैं क्योकि ये छोटे लोन होते हैं।

इन शॉर्ट टर्म लोन में पेपरवरर्क का कार्य बिल्कुल ना के बराबर होता हैं। अगर आपको जल्द केश की जरुरत पड़ती है तो आप इन कुछ छोटे लोन से फायदा ले सकते हैं। आइये जानते है कुछ शॉर्ट टर्म लोन के बारे में जिससे आपके हाथ में जल्दी केश मिल सकता हैं।

ले सकते है क्रेडिट कार्ड पर लोन क्रेडिट कार्ड द्वारा आप प्री अप्रूवड शार्ट टर्म लोन ले सकते हैं। इसकी प्रोसेसिंग फीस मात्र 500 रुपए होती हैं।

अगर हम इंटरेस्ट रेट की बात करें तो 12 से 25 फीसदी के बीच हो सकता हैं। भुगतान चुकाने के लिए आपकों 3 से 24 महीने का समय मिलता हैं।

क्रेडिट कार्ड की लीमिट देखते हुए बैंक आपको लोन के लिए कई ऑफर देता हैं।

पर्सनल लोन से जल्दी मिल जाएंगे आपको पैसे-इस लोन के जरिए कम से कम 30 हजार रुपए तक का लोन मिल सकता हैं।

ईएमआई द्वारा लोन लेने वालों की कमाई के हिसाब से लोन दिया जाता हैं,जिससे लोन लेने वाली कंपनी को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता हैं।