Vedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का धमाकेदार टीजर रिलीज, शरवरी वाघ का खूंखार अंदाज

By संदीप दाहिमा | Published: March 19, 2024 02:50 PM2024-03-19T14:50:15+5:302024-03-19T14:51:12+5:30

Next

जॉन अब्राहम के फैन्स उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए जॉन अब्राहम अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन पिल्म वेदा लेकर बॉक्स ऑफिस पर उतर रहे हैं।

फिल्म वेदा का आज टीजर जारी किया गया है जिसने रिलीज के बाद से धमाल मचा दिया है। एक्शन से भरपूर वेदा के टीजर में जॉन के साथ शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं।

टीजर में जॉन एक्शन करते हुए शरवरी के साथ धांसू लुक में नजर आ रहे हैं जहां शरवरी फुल ऑन लेडी किलर के रूप में जॉन के साथ एक्शन करती दिख रही हैं।

इस बीच, जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर की पोस्ट शेयर की और लिखा, "“झगड़ना नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है! #VedaaTeaserOutNow… 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'वेदा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निखिल ने एक बयान में कहा, "वेदा सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, हमारे समाज को दर्शाती है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाती है।"

वेदा असीम अरोड़ा द्वारा लिखी गई है और जेड स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। यह एक्शन, सस्पेंस और इमोशन का अनोखा संयोजन प्रस्तुत करता है।