एक्ट्रेस रानी का जलवा, भोजपुरी एल्बम में खेसारी समेत कई कलाकारों के साथ मिलकर मचाया है खूब धमाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 21, 2023 12:07 PM2023-02-21T12:07:44+5:302023-02-21T12:10:50+5:30

Next

भोजपुरी म्यूजिक एल्बम की खूबसूरत अदाकारा रानी ने इस इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गानों से धमाल मचा रही हैं। खेसारी लाल यादव या रितेश पांडे सभी के साथ उनके ठुमके लोगों को बेहद पसंद आए हैं।

सीमा सिंह के बाद रानी इंडस्ट्री की एक ऐसी मॉडल है जिनके गानों की डिमांड काफी बढ़ गई है। हाल ही में उन्होंने फेमस एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ एक होली गाना किया जिसने पलक झपकते ही मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया और इस गाने में रानी की भूमिका को भी खूब सराहा गया।

रानी ने अब तक एक से बढ़कर एक कई एल्बम्स में काम किए हैं और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है।उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से आने वाली रानी अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहती हैं और वह कहती हैं कि उनका फोकस अभी सिर्फ एल्बम ही करना है। अभी उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने की नहीं सोची है उन्हें एल्बम में काम करना बेहद पसंद है।

और इसमें उनका परिवार से भी खूब सपोर्ट करता है। खासकर उनके पति का सपोर्ट उन्हें अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है। रानी कहती है कि एक कलाकार के रूप में अपने परफॉर्मेंस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाना हीं मेरी कोशिश रही है।

रानी ने कहा कि मैं सिर्फ और सिर्फ एल्बम्स में ही काम करती हूं और मेरा फोकस भी यही रहता है । मुझे यहां दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है । इसके लिए मैं सब आपका आभार भी व्यक्त करती हूं।