कार्लोस अलकराज और नोवाक जोकोविच का 'नाटू-नाटू' का हुक स्टेप करते हुए पोस्टर वायरल, देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: July 5, 2023 04:02 PM2023-07-05T16:02:42+5:302023-07-05T16:04:04+5:30

इस बार इंटरनेट पर टेनिस के दिग्गज कार्लोस अलकराज और नोवाक जोकोविच का एक पोस्टर वायरल हो रहा है।

Wimbledon's Poster Of Carlos Alcaraz Novak Djokovic Performing Naatu Naatu Step Goes Viral | कार्लोस अलकराज और नोवाक जोकोविच का 'नाटू-नाटू' का हुक स्टेप करते हुए पोस्टर वायरल, देखें

(फाइल फोटो)

Highlightsअवॉर्ड विनिंग फिल्म 'आरआरआर' का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।इस साल ऑस्कर जीतने वाले 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' ने दुनिया के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर प्रशंसक बना लिए हैं।सोशल मीडिया पर लगभग हर दिन लोगों के 'नाटू-नाटू' पर डांस करने के वीडियो सामने आते हैं।

नई दिल्ली: अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'आरआरआर' का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस साल ऑस्कर जीतने वाले 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' ने दुनिया के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर प्रशंसक बना लिए हैं। सोशल मीडिया पर लगभग हर दिन लोगों के 'नाटू-नाटू' पर डांस करने के वीडियो सामने आते हैं। हालांकि, इस बार इंटरनेट पर टेनिस के दिग्गज कार्लोस अलकराज और नोवाक जोकोविच का एक पोस्टर वायरल हो रहा है।

ऐसा तब हुआ है जब दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी अलकराज ने जोकोविच को चेतावनी दी है कि अगर विंबलडन फाइनल में खिताबी प्रतिद्वंद्वी भिड़ते हैं तो वह दबाव में नहीं आएंगे। अब वायरल हो रही पोस्ट को विंबलडन के आधिकारिक हैंडल से ट्विटर पर साझा किया गया था। पोस्ट में अलकराज और जोकोविच अपनी सफेद टेनिस शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और सेंटर कोर्ट में 'नाटू-नाटू' के हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं।

देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Web Title: Wimbledon's Poster Of Carlos Alcaraz Novak Djokovic Performing Naatu Naatu Step Goes Viral

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे