Sports Top Headlines: पांचवें टेस्ट में भी भारत मुश्किल में, अंकुर मित्तल ने डबल ट्रैप में जीता गोल्ड

By विनीत कुमार | Published: September 9, 2018 07:17 AM2018-09-09T07:17:21+5:302018-09-09T07:17:21+5:30

Sports top Headlines: खेल जगत में कौन सी खबरें रही शनिवार (8 सितंबर) को छाई और आज किन खबरों पर रहेंगी निगाहें...

sports top headlines news in hindi 9th september 2018 | Sports Top Headlines: पांचवें टेस्ट में भी भारत मुश्किल में, अंकुर मित्तल ने डबल ट्रैप में जीता गोल्ड

Sports Headlines

नई दिल्ली, 9 सितंबर: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों सीरीज के आखिर मुकाबले में टीम इंडिया एक बार फिर मुश्किल में है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी में बनाए 332 रनों के जवाब में 6 विकेट खोकर 174 रन बना लिये हैं। भारत की ओर से हनुमा विहारी 50 गेंदों पर 25 और जडेजा 10 गेंदों पर 8 रन बनाकर जमे हुए हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

Ind vs ENG: भारतीय तेज गेंदबाजों ने तोड़ा 39 साल पुराना रिकॉर्ड

भारतीय तेज गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन एक नया इतिहास रच दिया। जसप्रीत बुमराह ने मैच के दूसरे दिन शनिवार को जैसे ही आदिल राशिद को आउट किया, भारतीय तेज गेंदबाजों के नाम इस सीरीज में 59वां विकेट दर्ज हो गया। इसके साथ ही भारतीय तेज गेंदबाजों ने एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। (पूरी खबर पढ़ें)

रवि शास्त्री के इस बयान पर भड़के गांगुली!

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के गंवाने के बावजूद मौजूदा टीम इंडिया को कोच रवि शास्त्री द्वारा विदेशी दौरों पर पिछले 15-20 सालों की सर्वश्रेष्ठ टीम बताने पर सौरव गांगुली ने असहमति जताते हुए इसे अपरिपक्व बयान बताया है। साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि ऐसी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। (पूरी खबर पढ़ें)

ISSF विश्व चैम्पियनशिप: अंकुर मित्तल ने डबल ट्रैप में जीता गोल्ड

भारतीय निशानेबाज अंकुर मित्तल ने शनिवार को यहां आईएसएसएफ विश्व चैम्पियनशिप की डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल कर करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में भारतीय निशानेबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी है और विश्व कप में कई पदक हासिल करने वाले 26 साल के इस निशानेबाज ने 150 में 140 सटीक निशाने लगाये जिसके बाद स्वर्ण पदक के लिए शूटऑफ में उनका सामना चीन के यियांग यांग और स्लोवाकिया के हुबर्ट आंद्रेजेज से हुआ। (पूरी खबर पढ़ें)

मुरली विजय अब काउंटी चैम्पियनशिप में खेलेंगे

टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब एक बार फिर काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। काउंटी क्लब एसेक्स ने मुरली विजय से 2018-19 के बचे हुए काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के लिए करार किया है। वह एसेक्स की टीम में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पीटर सिडल की जगह लेंगे। (पूरी खबर पढ़ें) 

Web Title: sports top headlines news in hindi 9th september 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे