Premier League: मैक एलिस्टर को लाल कार्ड दिखाए जाने के बावजूद लीवरपूल की शानदार जीत, बोर्नमाउथ को 3-1 से हराया

By अनिल शर्मा | Published: August 20, 2023 07:38 AM2023-08-20T07:38:08+5:302023-08-20T07:42:56+5:30

लुइस डियाज, मोहम्मद सलाह और डिओगो जोटा की गोल की मदद से लीवरपूल की टीम ने इस मुकाबले को जीत लिया। मैच में मैक एलिस्टर को रेड कार्ड दिखाए जाने और 0-1 से पिछड़ने के बाद इस टीम ने दमदार वापसी की और मैच 3-1 से अपने नाम किया।

Premier League Liverpool beat Bournemouth 3-1 despite Mac Allister being shown a red card | Premier League: मैक एलिस्टर को लाल कार्ड दिखाए जाने के बावजूद लीवरपूल की शानदार जीत, बोर्नमाउथ को 3-1 से हराया

Premier League: मैक एलिस्टर को लाल कार्ड दिखाए जाने के बावजूद लीवरपूल की शानदार जीत, बोर्नमाउथ को 3-1 से हराया

Highlightsदोनों ही टीमों का यह दूसरा मुकाबला था। लीवरपूल का पहला मुकाबला ड्रॉ हो गया था।लीवरपूल की टीम आखिरी 30 मिनट 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी।

Premier League: इंग्लिश प्रीमियर लीग में लीवरपूल ने बोर्नमाउथ पर शानदार जीत दर्ज की है। बोर्नमाउथ पर लिवरपूल की टीम ने 3-1 के अंतर से जीत लिया। लुइस डियाज, मोहम्मद सलाह और डिओगो जोटा की गोल की मदद से लीवरपूल की टीम ने इस मुकाबले को जीत लिया। मैच में मैक एलिस्टर को रेड कार्ड दिखाए जाने और 0-1 से पिछड़ने के बाद इस टीम ने दमदार वापसी की और मैच 3-1 से अपने नाम किया।

दोनों ही टीमों का यह दूसरा मुकाबला था। लीवरपूल का पहला मुकाबला ड्रॉ हो गया था। इस मैच में भी वह 1-0 से पीछे चल रहे थे। मैच शुरू होने के 2 मीनट के अंदर बोर्नमाउथ के एंटोनी सेमेन्यो ने गोल दागकर लीवरपूल को मुश्किल में डाल दिया था। मुसीबत और बढ़ गई जब लीवरपूल ने अपने स्टार खिलाड़ी मैक एलिस्टर को रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद गंवा दिया। हालांकि लीवरपूल ने दमदार वापसी की। डियाज ने 28वें मिनट में गोल कर मैच में अपनी टीम की वापसी कराई और 36वें में सालाह ने गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। 

लीवरपूल ने दूसरे हाफ में दबाव बनाए रखा और जोटा ने टीम के लिए तीसरा गोल किया। इस मैच में एलेक्सिस मैक एलिस्टर को जो रोथवेल पर एकटैकल के लिए सीधे रेड कार्ड दिखाया गया था और लीवरपूल की टीम आखिरी 30 मिनट 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी।

मैच के दूसरा हाफ काफी ज्यादा रोमांचक रहा। 10 खिलाड़ियों के बाद भी लीवरपूल की टीम ने मैच को पूरी तरह से डोमिनेट किया। लीवरपूल की ओर से डिओगो जोटा ने मैच के 62वें मीनट में एक और गोल दागा और अपनी टीम को इस मैच में 3-1 की बढ़त दिला दी। लीवरपूल ने मैच के फुल टाइम तक इस बढ़त को बनाए रखा और उनकी टीम ने अंत में यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही लीवरपूल अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। दो मैचों में उनके 4 अंक हो गए हैं।

Web Title: Premier League Liverpool beat Bournemouth 3-1 despite Mac Allister being shown a red card

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे