चुनाव नतीजे से पहले भगवान केदारनाथ की शरण में सीएम फड़नवीस, 2019 में पीएम मोदी भी गए थे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 23, 2019 04:10 PM2019-10-23T16:10:05+5:302019-10-23T16:30:06+5:30

फड़नवीस ने भोलेनाथ के दरबार पहुंचकर पूजा अर्चना की।इसी साल मई में लोकसभा चुनाव के नतीजों के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केदारनाथ पहुंचे थे।

Like PM Modi, CM Fadnavis also in the shelter of Lord Kedarnath before the election results. | चुनाव नतीजे से पहले भगवान केदारनाथ की शरण में सीएम फड़नवीस, 2019 में पीएम मोदी भी गए थे

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे।

Highlightsमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस अपनी पत्नी अमृता फड़नवीस के साथ भगवान महादेव के दर्शन करने के लिए केदारनाथ पहुंचे।फड़नवीस ने पूजन अर्चन के बाद भगवान महादेव के द्वार के सामने तस्वीरें खिंचवाई।

पीएम मोदी की तरह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी चुनाव परिणाम से पहले पहुंचे भगवान केदारनाथ के शरण में पहुंचे। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे कल आने वाले हैं।

इससे ठीक पहले राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस अपनी पत्नी अमृता फड़नवीस के साथ भगवान महादेव के दर्शन करने के लिए केदारनाथ पहुंचे। फड़नवीस ने भोलेनाथ के दरबार पहुंचकर पूजा अर्चना की।इसी साल मई में लोकसभा चुनाव के नतीजों के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केदारनाथ पहुंचे थे।

फड़नवीस ने पूजन अर्चन के बाद भगवान महादेव के द्वार के सामने तस्वीरें खिंचवाई। हालांकि यहां उन्होंने कोई बयान नहीं दिया था। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे, गुरुवार सुबह 8 बजे से महाराष्ट्र और हरियाणा की मतगणना शुरू होगी।

दोनों राज्यों के लिए 21 अक्तूबर को वोट डाले गए थे। पीएम मोदी ने लगाया था ध्यान लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बाबा केदारनाथ के दर्शन किए थे। पीएम मोदी 18 मई को केदारनाथ पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आए थे।

केदारनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक करने के बाद पीएम मोदी ने यहां की एक गुफा में 17 घंटे तक ध्यान लगाया। इसके बाद अगले दिन सुबह गुफा से बाहर आकर लंबा रास्ता पैदल तय किया था और गुफा में अपनी साधना के बारे में जानकारी साझा की थी।

Web Title: Like PM Modi, CM Fadnavis also in the shelter of Lord Kedarnath before the election results.

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे