Video: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में गधे ने बुजुर्ग पर किया हमला, बीच सड़क पर शख्स को पैरों से कुचलता रहा जानवर

By आजाद खान | Published: July 9, 2023 07:56 PM2023-07-09T19:56:43+5:302023-07-09T20:41:04+5:30

बता दें कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर में यह पहली घटना नहीं है। दावा यह इससे पहले भी कथित तौर पर एक घटना घट चुकी है जिसमें गधे के हमले के कारण 13 लोग घायल हो गए थे।

donkey in maharashtra Kolhapur attacked old man local rescued viral video | Video: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में गधे ने बुजुर्ग पर किया हमला, बीच सड़क पर शख्स को पैरों से कुचलता रहा जानवर

फोटो सोर्स: Twitter@KamitSolanki

Highlightsमहाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीब घटना देखने को मिली है। यहां पर एक गधे को एक बुजुर्ग पर हमला करते हुए देखा गया है। बता दें कि आमतौर पर गधे काफी शांत किस्म के जानवर होते है।

मुंबई: महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक गधे द्वारा एक बुजुर्ग पर हमला करने का एक अजीब मामला सामने आया है। आमतौर पर गधे अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है लेकिन जारी वीडियो में जिस तरीके से गधे ने बुजुर्ग पर हमला किया, इससे सभी लोग चौंक गए। 

वीडियो में देखा जा सकता है वहां आसपास मौजूद लोग बुजुर्ग की मदद के लिए सामने आते है और गधे को वहां से भगाना चाहते है। लेकिन गधा बुढ़े शख्स पर लगातार हमला करता जाता है और वह बुजुर्ग को अपने पैरों से कुचलता रहता है।

वीडियो में यह देखने को मिला 

जारी वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक बुजुर्ग एक सड़क की कीनारे से गुजर रहा है और उसके कुछ ही दूरी पर एक गधा खड़ा है। सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला है कि जैसे ही बुजुर्ग आगे बढ़ता है गधा उसके करीब आता है और उस पर हमला कर देता है। 

हमले के कारण बुढ़ा शख्स सड़क पर गिर जाता है जिसके बाद गधा उस पर बार-बार हमला करने लगता है और उसे कुचलने लगता है। गधे के हमले के कारण बुजर्ग कुछ देर के लिए कथित तौर पर बेहोश भी हो जाता है। 

क्या है पूरा मामला, कई और केस आ चुके है सामने 

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, यह घटना 7 जुलाई के सुबह करीब 11 बजे कोल्हापुर में हुई है। फुटेज में यह देखा जा सकता है कि कैसे गधे के हमले से बुजुर्ग को बचाने लिए सड़क से गुजर रहे लोग सामने आते है और गधे को वहां से भगाने के लिए कितनी कोशिश करते है। वीडियो के अंत में एक शख्स आता है और एक डंडे के सहारे गधे को वहां से भगाने में कामयाब होता है। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोल्हापुर में ऐसी घटना घटी है। इससे पहले भी कथित तौर इसी तरीके की एक और घटना घट चुकी है। इस घटना में भी एक गधे के हमले से 13 लोग घायल हो गए थे। हालांकि इन जानवरों के हमलों के संबंध में अधिकारियों से बार-बार शिकायत करने के बावजूद अब तक कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई है।
 

Web Title: donkey in maharashtra Kolhapur attacked old man local rescued viral video

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे