PKL 2019: अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी जयपुर, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: August 24, 2019 07:05 AM2019-08-24T07:05:57+5:302019-08-24T07:05:57+5:30

जयपुर की टीम ने अब तक 9 मैचों में सात जीत दर्ज करते हुए 36 प्वाइंट के साथ टॉप पर है, जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे 12वें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis | PKL 2019: अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी जयपुर, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

PKL 2019: टॉप की टीम जयपुर से भिड़ेगी अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद तेलुगू टाइटंस की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 57वां मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच खेला जाएगा। जयपुर और तेलुगू टाइटंस के बीच यह मैच शनिवार को दिल्ली में रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 57वां मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच खेला जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच यह मैच शनिवार को दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

जयपुर की टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 9 मैचों में सात जीत दर्ज करते हुए 36 प्वाइंट के साथ टॉप पर है। जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम अब तक 9 मैचों में सिर्फ दो मैच जीत पाई है और टीम 18 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे 12वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

जयपुर के शानदार प्रदर्शन में कप्तान दीपक हुडा का अहम योगदान रहा है और उन्होंने अब तक 9 मैचों में 67 रेड प्वाइंट बनाए हैं। जयपुर को फिर इनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। तेलुगू टाइटंस की टीम अब तक दो ही मैच जीत पाई है, लेकिन उसके रेडर सिद्धार्थ देसाई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 68 अंक हासिल किए हैं और इस मैच में टीम को उम्मीद होगी कि वो जीत दिलाएं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच इस का प्रसारण शनिवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम :

रेडर : लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर : संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर : नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

तेलुगू टाइटंस की टीम : 

रेडर : अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर : आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर : अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे