Pro Kabaddi: जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम, ये खिलाड़ी अकेले पलट सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: September 12, 2019 06:34 AM2019-09-12T06:34:45+5:302019-09-12T06:34:45+5:30

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 41 अंकों के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर ही मौजूद है। वहीं पटना की टीम 14 मैचों में 4 जीत हासिल करते हुए 25 अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है।

Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम, ये खिलाड़ी अकेले पलट सकते हैं मैच

Pro Kabaddi: जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 86वां मैच जयपुर और पटना के बीच खेला जाएगा।जयपुर और पटना के बीच यह मैच कोलकाता में गुरुवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 86वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच यह मैच कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 41 अंकों के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर ही मौजूद है। जयपुर की टीम को 14 मैचों में 7 में हार मिली है और 6 मैचों में हार मिली है, जबकि एक मैच टाई हुआ है। वहीं पटना के लिए यह सीजन काफी खराब रहा है और टीम 14 मैचों में 4 जीत हासिल करते हुए 25 अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है।

दोनो टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुडा ने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 मैचों में 94 अंक हासिल किया है, जबकि डिफेंस में संदीप धुल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं पटना की ओर से प्रदीप नरवाल ने 14 मैचों में 158 अंक हासिल किया, जो अकेले मैच पलट सकते हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच इस मैच का प्रसारण शुक्रवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम :

रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

पटना पाइरेट्स की टीम : 

रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Jaipur Pink Panthers vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे