PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors: Match Preview and Team Analysis and live streaming | PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors: जयपुर से टकराएंगे बंगाल के वॉरियर्स, ये खिलाड़ी देंगे कठिन चुनौती
PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors: जयपुर से टकराएंगे बंगाल के वॉरियर्स, ये खिलाड़ी देंगे कठिन चुनौती

प्रो कबड्डी लीग-2019 में 22 सितंबर को दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाना है। ये मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

प्रदर्शन पर एक नजर: अंकतालिका पर नजर डालें, तो बंगाल 17 में से 10 मैच जीतकर 63 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं जयपुर ने 17 में से 8 मुकाबले गंवाए हैं और ये टीम 46 अंकों के साथ 7वें पायदान पर है।

इन पर रहेंगी नजरें: जयपुर के दीपक निवास हुड्डा 114, जबकि बंगाल के मनिंदर सिंह 156 रेड अंक टीम के लिए जुटा चुके हैं। वहीं जयपुर की ओर से संदीप कुमार धुल 59 और बंगाल की तरफ से बलदेव सिंह 50 टैकल अंक जुटा चुके हैं।

कहां देख सकेंगे मैच: जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच इस मैच का प्रसारण रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

बंगाल वॉरियर्स: 

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।

डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।

ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श। 

जयपुर पिंक पैंथर्स:

रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।

डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।

ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।


Web Title: PKL 2019, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors: Match Preview and Team Analysis and live streaming
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे