Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में मदुरै अदालत के समक्ष पेश हुए

By रुस्तम राणा | Published: March 30, 2023 05:43 PM2023-03-30T17:43:00+5:302023-03-30T17:43:00+5:30

मनीष कश्यप के खिलाफ बिहार के प्रवासी मजदूरों के तमिलनाडु में "हमले किए जाने" के फर्जी वीडियो पोस्ट करने के लिए साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज है।

YouTuber Manish Kashyap produced before Madurai court in Tamil Nadu | Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में मदुरै अदालत के समक्ष पेश हुए

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में मदुरै अदालत के समक्ष पेश हुए

मदुरै: यूट्यूबर मनीष कश्यप गुरुवार को तमिलनाडु में मदुरै अदालत के समक्ष पेश हुए। उन्हें बीते दिन बिहार पुलिस की सुरक्षा में चेन्नई ले जाया गया था। मनीष कश्यप के खिलाफ बिहार के प्रवासी मजदूरों के तमिलनाडु में "हमले किए जाने" के फर्जी वीडियो पोस्ट करने के लिए साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज है।

हालांकि कश्यप के खिलाफ इस फर्जी वीडियो मामले में पटना की आर्थिक अपराध इकाई में 3 केस और तमिलनाडु में 6 केस दर्ज हैं। तमिलनाडु पुलिस की ओर से किए गए 13 एफआईआर में से 6 में मनीष नामजद है। कृष्णागिरी, बरगस और त्रिपुर में मनीष कश्यप के खिलाफ मामले दर्ज हैं। केस में मनीष के साथ उसके यूट्यूब चैनल ‘सच तक’ का भी नाम शामिल है।

Web Title: YouTuber Manish Kashyap produced before Madurai court in Tamil Nadu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे