खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

By भाषा | Published: December 5, 2021 11:40 AM2021-12-05T11:40:13+5:302021-12-05T11:40:13+5:30

Youth dies after being crushed by tractor in the field, family alleges murder | खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

बहराइच (उत्तर प्रदेश), पांच दिसंबर बहराइच जिले के रामगांव क्षेत्र में एक खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिवार ने इसे हत्या करार दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने रविवार को बताया कि रामगांव थाना क्षेत्र के टेपरा गांव में शनिवार रात नीरज (18) की खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक की मां ऊषा देवी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पुत्र को गांव का रहने वाला टीनू उर्फ पंकज अपने साथ ले गया और उसने खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल के निरीक्षण और लोगों से पूछताछ के आधार पर पहली नजर में यह ट्रैक्टर से खेत में जुताई के समय हुई दुर्घटना लग रही है।

कुमार ने बताया कि घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth dies after being crushed by tractor in the field, family alleges murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे