योगी आदित्यनाथ ने ढाई किलो का स्वर्ण मुकुट भगवान हनुमान को किया अर्पित

By भाषा | Published: July 15, 2019 12:32 PM2019-07-15T12:32:39+5:302019-07-15T12:32:39+5:30

पिछले वर्ष राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले एक रैली में मुख्यमंत्री ने भगवान हनुमान को दलित बताकर विवाद उत्पन्न कर दिया था। 

Yogi Adityanath offered the golden crown of 2.5kg gold to Lord Hanuman | योगी आदित्यनाथ ने ढाई किलो का स्वर्ण मुकुट भगवान हनुमान को किया अर्पित

CM योगी स्वामी कल्याण देव की पुण्य तिथि पर रविवार को शुक्रताल आए थे।

Highlightsशुक्रताल में गंगा नदी के किनारे भगवान हनुमान की 75 फुट ऊंची प्रतिमा है। आदित्यनाथ ने इलाके में दस करोड़ रुपये की लागत से कई विकास योजनाओं की आधारशिला रखी।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले में शुक्रताल यात्रा के दौरान भगवान हनुमान को ढाई किलो का स्वर्ण मुकुट अर्पित किया।

वह स्वामी कल्याण देव की पुण्य तिथि पर रविवार को शुक्रताल आए थे। शुक्रताल में गंगा नदी के किनारे भगवान हनुमान की 75 फुट ऊंची प्रतिमा है।

आदित्यनाथ ने इलाके में दस करोड़ रुपये की लागत से कई विकास योजनाओं की आधारशिला रखी। पिछले वर्ष राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले एक रैली में मुख्यमंत्री ने भगवान हनुमान को दलित बताकर विवाद उत्पन्न कर दिया था। 

Web Title: Yogi Adityanath offered the golden crown of 2.5kg gold to Lord Hanuman

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे