राहुल गांधी के इस्तीफे पर सी वोटर के एमडी ने साधा निशाना, कहा- 10 पैराग्राफ में केवल RSS को कोसा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 3, 2019 04:48 PM2019-07-03T16:48:54+5:302019-07-03T16:48:54+5:30

राहुल गांधी ने कई दिनों के मान-मनौव्वल के बावजूद आज ट्विटर पर अपने इस्तीफे का एलान कर दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी का कमान किसी वरिष्ठ नेता के हाथ में जा सकता है. बीते दिन ही अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है.

Yashwant Deshmukh targets Rahul Gandhi for blaming RSS ideology in his resignation | राहुल गांधी के इस्तीफे पर सी वोटर के एमडी ने साधा निशाना, कहा- 10 पैराग्राफ में केवल RSS को कोसा

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सी वोटर के एमडी ने साधा निशाना, कहा- 10 पैराग्राफ में केवल RSS को कोसा

Highlightsयशवंत देशमुख सर्वे एजेंसी सी वोटर के एमडी हैं. राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर अपने इस्तीफे का एलान किया है.

राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे का पत्र ट्विटर पर शेयर किया है. उनके इस फैसले के बाद लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. सर्वे एजेंसी सी वोटर के मैनेजिंग डायरेक्टर यशवंत देशमुख ने राहुल गांधी के लिखे पत्र पर विरोध जताया है. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे के 15 पैराग्राफ में 10 में केवल आरएसएस और आईडिया ऑफ़ इंडिया को कोसने में समर्पित किया है. उन्होंने ये भी लिखा कि राहुल गांधी ने निष्पक्ष चुनाव नहीं होने पर भी ज्यादा वक्त जाया किया है. 

यशवंत ने आगे लिखा है कि उनके इस्तीफा पत्र में केवल तीसरा पैराग्राफ ही कांग्रेस को आगे की दिशा दिखा रहा है. 



 

राहुल गांधी ने कई दिनों के मान-मनौव्वल के बावजूद आज ट्विटर पर अपने इस्तीफे का एलान किया है. ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी का कमान किसी वरिष्ठ नेता के हाथ में जा सकता है. बीते दिन ही अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है. 

Web Title: Yashwant Deshmukh targets Rahul Gandhi for blaming RSS ideology in his resignation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे