लाइव न्यूज़ :

IND VS ENG: यशस्वी जायसवाल का दोहरा शतक, भदोही में जश्न

By धीरज मिश्रा | Published: February 03, 2024 2:53 PM

IND VS ENG: टीम इंडिया के स्टार ओपनर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया है। उनके शतक से परिवार में खुशी की लहर है।

Open in App
ठळक मुद्देयशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया हैभदोही में जमकर जश्न मनाया गया है, पटाखे छोड़े गए लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी प्रकट कीजायसवाल ने 290 गेंदों पर 209 रनों की शानदार पारी खेली

IND VS ENG: टीम इंडिया के स्टार ओपनर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया है। उनके शतक से परिवार में खुशी की लहर है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि भदोही के रहने वाले यशस्वी जायसवाल के इस जश्न में उनके गांव के लोग भी शामिल हुए हैं।

भदोही में जमकर जश्न मनाया गया है। पटाखे छोड़े गए, लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी प्रकट की। मालूम हो कि विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। यशस्वी जायसवाल ने मैच के दूसे दिन लंच से पहले सटीक बल्लेबाजी करते हुए शानदार दोहरा शतक लगाया है।

जायसवाल के टेस्ट करियर का यह पहला दोहरा शतक है। उन्होंने पूरी पारी के दौरान दिखाया कि उनके अंदर लाल गेंद खेलने की गजब की प्रतिभा है।जायसवाल ने 290 गेंदों पर 209 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान 19 चौके और 7 छक्के भी जड़े। हालांकि, आखिरकार वह जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हुए। लेकिन, जायसवाल के दोहरे शतक से पहली पारी में भारत ने एक विशाल स्कोर तक पहुंच गया है। भारत ने 112 ओवर में 396 रन बनाए।

दूसरे दिन सिर्फ इतने रन बना पाए जायसवाल

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जहां एक एक करके भारतीय बल्लेबाज पवेलियन लौट रहे थे। वहीं, एक छोड़ को मजबूती के साथ यशस्वी जायसवाल ने थामे रखे। पहले दिन जायसवाल ने 179 रन बनाए।

दर्शकों को लगा था कि दूसरे दिन भी इसी अंदाज में जायसवाल खेलेंगे। लेकिन, वह 209 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे दिन सिर्फ 30 रन बना पाए जायसवाल। हालांकि, दूसरे दिन के खेल में भी उन्होंने चौके और छक्के की लड़ी लगा दी। 

टॅग्स :यशस्वी जायसवालभारतइंग्लैंडभारत vs इंग्लैंडटीम इंडिया
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारIndeed Layoffs: लोगों को नौकरी ढूंढने में मदद करने वाली करियर साइट इनडीड में होगी छंटनी, 1,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की योजना

विश्वव्हाइट हाउस में बजाया गया 'सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तां...', मेहमानों के लिए परोसे गए गोल गप्पा और समोसा

कारोबारललित गर्ग का ब्लॉग: प्रवासी कामगारों से मजबूत होती अर्थव्यवस्था

भारतब्लॉग: पाक अधिकृत कश्मीर में फैलता आक्रोश

क्रिकेटICC T20 World Cup: टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा टी20 से ले सकते हैं संन्यास

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा, AAP सांसद के पूर्व पति का सनसनीखेज दावा

भारतसंदेशखली 'स्टिंग वीडियो' की एसआईटी जांच की याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट सहमत

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

भारत'लोकसभा में कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी, यूपी में सफाया', पीएम ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतLok Sabha Polls 2024: पीएम मोदी के पास न घर है, न कार, हैं तो केवल 52,000 रुपये कैश, पढ़ें उनकी संपत्ति का संपूर्ण ब्यौरा