उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के जन्मदिन पर शुभकामना संदेशों की झड़ी लगी

By भाषा | Published: April 9, 2021 04:20 PM2021-04-09T16:20:46+5:302021-04-09T16:20:46+5:30

Wishes to Uttarakhand Chief Minister Tirath Singh's birthday messages | उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के जन्मदिन पर शुभकामना संदेशों की झड़ी लगी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के जन्मदिन पर शुभकामना संदेशों की झड़ी लगी

देहरादून, नौ अप्रैल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शुक्रवार को 57 वर्ष के हो गए । इस अवसर पर सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामना संदेशों की झड़ी लग गई ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री पीयूष गायेल, शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की कामना की ।

सभी लोगों ने मुख्यमंत्री को शुभकामना देते हुए उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में प्रदेश उन्नति के पथ पर अग्रसर होगा ।

तीरथ सिंह के जन्मदिन के मौके पर यहां श्रद्धानंद बाल वनिता आश्रम में एक यज्ञ भी किया गया । इस दौरान मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ अपने जन्मदिन का केक भी काटा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Wishes to Uttarakhand Chief Minister Tirath Singh's birthday messages

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे