भाजपा नेता बीएल संतोष के खिलाफ हैदराबाद में लगे 'वांटेड' के पोस्टर, भाजपा ने बताया बीआरएस की साजिश

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 16, 2023 06:33 PM2023-03-16T18:33:56+5:302023-03-16T18:40:35+5:30

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष का कथिक पोस्टर चस्पा हुआ है, जिस पर संतोष की फोटो के साथ 'वांछित' और 'लापता' लिखा हुआ है।

'Wanted' posters put up against BJP leader BL Santosh in Hyderabad, BJP told BRS conspiracy | भाजपा नेता बीएल संतोष के खिलाफ हैदराबाद में लगे 'वांटेड' के पोस्टर, भाजपा ने बताया बीआरएस की साजिश

भाजपा नेता बीएल संतोष के खिलाफ हैदराबाद में लगे 'वांटेड' के पोस्टर, भाजपा ने बताया बीआरएस की साजिश

Highlightsभाजपा के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष का कथिक पोस्टर हैदराबाद में कुछ स्थानों पर हुआ चस्पा पोस्टर में बीएल संतोष की फोटो के साथ 'वांछित' और 'लापता' लिखा हुआ हैभाजपा ने आरोप लगाया है कि सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति द्वारा ऐसे पोस्टरों को लगाया गया है

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की एमएलसी बेटी के कविता पर दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा जैसे-जैसे कसता जा रहा है। तेलंगाना के सत्तारूढ़ बीआरएस और भाजपा के बीच रोजाना संघर्ष तेज होता जा रहा है।

दोनों दलों के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच गुरुवार को हैदराबाद में कुछ स्थानों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष का कथिक पोस्टर चस्पा हुआ है, जिस पर संतोष की फोटो के साथ 'वांछित' और 'लापता' लिखा हुआ है।

इस संबंध में तेलंगाना भाजपा ने आरोप को ठीकरा सीधे सूबे में सत्तारूढ़ दल भारत राष्ट्र समिति पर लगाया कि वो अब पोस्टर के जरिये भाजपा नेताओं को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष के कथित पोस्टरों में 'विधायकों की खरीद-फरोख्त में अव्वल' और 'मोदी के 15 लाख रुपये वादे' को भी पोस्टर पर लिखा गया है।

मामले में तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने आरोप लगाया कि पोस्टरों के पीछे सत्तारूढ़ बीआरएस का हाथ है। उन्होंने दावा किया, ''उनको (बीएल संतोष) की छवि को खराब करने के लिए सत्ताधारी दल के द्वारा ऐसा किया जा रहा है"

भाजपा प्रवक्ता सुभाष के अलावा संतोष के खिलाफ लगाये गये पोस्टरों के बारे में तेलंगाना में आरएसएस के प्रांत कार्यवाह कच्छम रमेश ने कहा कि यह बेहद हास्यास्पद है कि संतोष के खिलाफ ऐसे पोस्टर हैदराबाद में चिपकाए जा रहे हैं।

इसके साथ ही संघ के प्रमुख पदाधिकारी कच्छम रमेश ने कहा कि न केवल हैदराबाद बल्कि पूरे तेलंगाना को पता है कि बीएल संतोष का एक ही पता है और राज्य में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होते रहते हैं। इसलिए ऐसे पोस्टरों पर हंसने के अलावा और कुछ नहीं किया जा सकता है।

रमेश ने कहा, "सभी जानते और समझते हैं कि बीएल संतोष के खिलाफ ऐसे पोस्टर केवल राजनीतिक मकसद से लगाए गए हैं, इसलिए उन पर लगाये गये आरोपों के बारे में बहुत ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आरएसएस बीएल संतोष के समर्थन में कोई कदम उठाया जाएगा। उन्होंने केवल इतना कहा कि यह देखना भाजपा का काम है कि क्या इस तरह के पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ कोई कानूनी कदम उठाना है या नहीं क्योंकि वह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं।

Web Title: 'Wanted' posters put up against BJP leader BL Santosh in Hyderabad, BJP told BRS conspiracy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे