VIDEO: राहुल गांधी ने चुनावी रैली में कहा- ISRO कांग्रेस ने बनाया था, फायदा जरूर नरेंद्र मोदी जी उठा रहे हैं

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: October 13, 2019 07:34 PM2019-10-13T19:34:26+5:302019-10-13T19:48:20+5:30

महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसरो के चंद्र मिशन का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि चांद पर रॉकेट भेजने से बेरोजगार युवाओं के पेट में भोजन नहीं पहुंचेगा।

VIDEO: Rahul Gandhi says Congress made ISRO, Narendra Modi is definitely reaping the benefits | VIDEO: राहुल गांधी ने चुनावी रैली में कहा- ISRO कांग्रेस ने बनाया था, फायदा जरूर नरेंद्र मोदी जी उठा रहे हैं

महाराष्ट्र के लातूर में जनता को संबोधित करते राहुल गांधी। (एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट))

Highlightsराहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- चांद पर रॉकेट भेजने से बेरोजगार युवाओं के पेट में भोजन नहीं जाएगाराहुल गांधी ने कहा कि चांद पर रॉकेट कोई दो दिन में नहीं गया है, सालों लगे हैं, इसरो को कांग्रेस ने बनाया था।

महाराष्ट्र के लातूर में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, ''चुनाव का समय आता है.. बेरोजगारी बढ़ती होगी.. युवा देख रहा है, कह रहा है भई.. मेरा तो भविष्य ही नहीं है.. कुछ बचा ही नहीं.. दूसरी तरफ से उनसे कहेंगे.. बेटा चांद की ओर देखो.. चांद की ओर देखो.. चांद की ओर देखो..

हिंदुस्तान ने रॉकेट भेजा है.. अच्छी बात है, अच्छी बात है.. इसरो को कांग्रेस ने बनाया था.. रॉकेट दो दिन में नहीं गया.. सालों लगे हैं तब फायदा जरूर नरेंद्र मोदी जी उठा रहे हैं.. मगर चांद में रॉकेट भेजने से हिंदुस्तान के युवा के पेट में भोजन नहीं जाएगा..।''

बता दें कि एक ओर कांग्रेस पीएम मोदी के फैसलों को लेकर उन्हें निशाना बना रही है, वहीं चुनावी रैली में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं को ललकारा है कि अगर उन्हें लगता है कि फैसले गलत है तो अपना स्टैंड लेकर सामने आए। उदाहरण के तौर पर पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 का फैसला बताया।

राहुल गांधी का नाम कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में है और महाराष्ट्र के अलावा वह हरियाणा मे भी पार्टी का चुनावी प्रचार करने जाएंगे। रविवार को राहुल गांधी की महाराष्ट्र में तीन रैलियां रखी गई थीं। 

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होने हैं और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।

हाल में राहुल गांधी अचानक बैंकॉक के लिए रवाना हो गए थे, तब राजनीतिक हल्के से सुगबुगाहट आई थी कि वह कांग्रेस में चल रही अंदरूनी उठा-पटक के चलते विदेश चले गए। बता दें कि चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने इस्तीफा दे दिया था और महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता संजय निरुपम नाराज चल रहे हैं।

Web Title: VIDEO: Rahul Gandhi says Congress made ISRO, Narendra Modi is definitely reaping the benefits

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे