कोविन ऐप में तकनीकी गड़बड़ियों के बावजूद हरियाणा में टीकाकरण सुचारू रूप से चलता रहा: अधिकारी

By भाषा | Published: January 19, 2021 05:41 PM2021-01-19T17:41:39+5:302021-01-19T17:41:39+5:30

Vaccination continues to run smoothly in Haryana despite technical glitches in the Kovin app: officials | कोविन ऐप में तकनीकी गड़बड़ियों के बावजूद हरियाणा में टीकाकरण सुचारू रूप से चलता रहा: अधिकारी

कोविन ऐप में तकनीकी गड़बड़ियों के बावजूद हरियाणा में टीकाकरण सुचारू रूप से चलता रहा: अधिकारी

चंडीगढ़, 19 जनवरी हरियाणा में कुछ स्थानों पर कोविन ऐप में कुछ मामूली तकनीकी गड़बड़ियां आयी थीं लेकिन इससे पिछले दो दिनों में कोविड-19 टीकाकारण अभियान में कोई बाधा नही आयी और यह सुचारू रूप से चलता रहा । स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को यह बात कही।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ स्थानों से ‘‘कुछ मामूली गड़बड़ियां’’ सामने आयीं लेकिन उसने टीकाकरण अभियान को प्रभावित नहीं किया।

कोविन कोविड-19 टीका की आपूर्ति और टीका लगाने पर निगरानी संबंधी एक ऑनलाइन मंच है।

अधिकारी ने कहा कि ऐप में गड़बड़ियों की स्थिति में या किन्हीं अन्य मुद्दों की स्थिति में 24 घंटे के अंदर डाटा अपलोड कर दिया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम निर्धारित लक्ष्य के अनुसार आगे बढ रहे हैं । ’’

उल्लेखनीय है कि इस अभियान के दूसरे दिन सोमवार को हरियाणा में 11,457 को कोविड-19 का टीका लगाया गया जबकि लक्ष्य 18807 लोगों का था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Vaccination continues to run smoothly in Haryana despite technical glitches in the Kovin app: officials

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे