ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर एसएसबी के जवान ने आत्महत्या की

By भाषा | Published: October 6, 2021 03:24 PM2021-10-06T15:24:09+5:302021-10-06T15:24:09+5:30

Upset over harassment by in-laws, SSB jawan commits suicide | ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर एसएसबी के जवान ने आत्महत्या की

ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर एसएसबी के जवान ने आत्महत्या की

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), छह अक्टूबर जिले के मिरानपुर इलाके में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक हेड कांस्टेबल ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर कथित रूप से जहर खा कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार की है। खेड़ी सराय गांव के रहने वाले मनोज कुमार ने जहर खा लिया और अपने आत्महत्या की पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने इसके लिए ससुराल वालों को जिम्मेदार बताया।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर कुमार के ससुराल के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें उसका ससुर दीपक भी शामिल है। वह फरार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि कुमार ने तीन साल पहले पूजा से शादी की थी लेकिन कोविड-19 महामारी के दौरान उसकी मौत हो गई। पूजा के परिवार ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कुमार और उसके माता-पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

कुमार की नियुक्ति लखीमपुर खीरी में तैनात था और छुट्टी पर अपने गांव आया था। उसके माता-पिता का आरोप है कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान और मजबूर होकर कुमार ने आत्महत्या की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Upset over harassment by in-laws, SSB jawan commits suicide

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे