कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा गया खाना, कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: September 20, 2022 12:06 PM2022-09-20T12:06:26+5:302022-09-20T12:08:32+5:30

वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कैप्शन में लिखा, "यूपी की कबड्डी खेलने वाली बेटियों को टॉयलेट में खाना परोसा गया। झूठे प्रचार पर करोड़ों खर्च करने वाली भाजपा सरकार के पास हमारे खिलाड़ियों के लिए अच्छी व्यवस्था करने के पैसे नहीं हैं। धिक्कार है!"

UP Sportspersons Served Food That Was Kept In Toilet | कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा गया खाना, कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, देखें वीडियो

कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा गया खाना, कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, देखें वीडियो

Highlightsवीडियो कथित तौर पर कुछ खिलाड़ियों द्वारा 16 सितंबर को सहारनपुर में लड़कियों के लिए एक अंडर-17 राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान शूट किया गया था।वीडियो में यूरिनल और वॉश बेसिन दिख रहे हैं और फिर गेट के पास टॉयलेट के फर्श पर रखी चावल की प्लेट भी दिख रही है।


सहारनपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मंगलवार को कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस ने यूपी की सत्तारूढ़ योगी सरकार पर निशाना साधा। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सहारनपुर का है। 

वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कैप्शन में लिखा, "यूपी की कबड्डी खेलने वाली बेटियों को टॉयलेट में खाना परोसा गया। झूठे प्रचार पर करोड़ों खर्च करने वाली भाजपा सरकार के पास हमारे खिलाड़ियों के लिए अच्छी व्यवस्था करने के पैसे नहीं हैं। धिक्कार है!" वीडियो कथित तौर पर कुछ खिलाड़ियों द्वारा 16 सितंबर को सहारनपुर में लड़कियों के लिए एक अंडर-17 राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान शूट किया गया था। 

1 मिनट के वीडियो में यूरिनल और वॉश बेसिन दिख रहे हैं और फिर गेट के पास टॉयलेट के फर्श पर रखी चावल की प्लेट भी दिख रही है। खिलाड़ियों को खाना लेते और शौचालय से बाहर निकलते देखा जा सकता है। वीडियो को लेकर हुए विवाद के बाद राज्य सरकार ने सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलंबित कर दिया है। सक्सेना ने दावा किया था कि खाने को जगह की कमी के कारण चेंजिंग रूम (शौचालय) में रखा गया था।

Web Title: UP Sportspersons Served Food That Was Kept In Toilet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे