यूपी के बांदा में ट्रक से एसयूवी की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 5 ने मौके पर तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 30, 2023 07:22 AM2023-06-30T07:22:34+5:302023-06-30T07:41:14+5:30

यूपी के मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया है।

up road accident SUV collided with truck in Banda 6 people died 2 critical | यूपी के बांदा में ट्रक से एसयूवी की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 5 ने मौके पर तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर

यूपी के बांदा में ट्रक से एसयूवी की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 5 ने मौके पर तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर

Highlightsहादसा गुरुवार को बबेरू थाना क्षेत्र के बबेरू कमसिन मार्ग पर हुआ।आठ लोगों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो एक ट्रक से टकरा गई। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना की।

बांदाबांदा जिले के बबेरू कमासिन मार्ग पर एक तेज रफ्तार एसयूवी के एक खड़े ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा गुरुवार को बबेरू थाना क्षेत्र के बबेरू कमसिन मार्ग पर हुआ।

बांदा की जिला मजिस्ट्रेट दुर्गा शक्ति नागपाल ने कहा, आठ लोगों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो एक ट्रक से टकरा गई। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए गए तीन लोगों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी दो को सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जिसमे से एक और पीड़ित की मौत हो गई। एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया का बोलेरो काफी तेज रफ्तार में थी। 100 से 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार में चलाई जा रही थी जो खड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई। बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ही 5 की मौत हो गई। यूपी के मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना की।

Web Title: up road accident SUV collided with truck in Banda 6 people died 2 critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे