UP: Four policemen suspended after prisoner escapes from hospital | उप्र: कैदी के अस्पताल से फरार होने पर चार पुलिसकर्मी निलंबित
उप्र: कैदी के अस्पताल से फरार होने पर चार पुलिसकर्मी निलंबित

नोएडा (उप्र), 10 अप्रैल उपचार के लिए जिला कारागार से राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स अस्पताल) में भर्ती कराये गये एक कैदी के वहां से फरार हो जाने को लेकर चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने नौवीं कक्षा की छात्रा को घर में घुसकर उठाने की धमकी देने वाले आरोपी राजन गुप्ता को मार्च माह में गिरफ्तार किया था।

उन्होंने बताया कि गुप्ता जेल में बीमार हो गया था, जिसके चलते उसे 8 अप्रैल को उपचार के लिए जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि वहां से वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस आयुक्त ने गुप्ता की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल मयंक शुक्ला, कांस्टेबल पंकज, विनीत कुमार, सुनील को कर्तव्य में लापरवाही बरतने को लेकर निलंबित कर दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP: Four policemen suspended after prisoner escapes from hospital

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे