यूपी चुनाव: जयंत चौधरी ने कहा- गांव में भाजपा के लोग घुस नहीं पा रहे हैं, किसानों की नजर में टेनी सबसे बड़ा गुंडा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 29, 2022 12:54 PM2022-01-29T12:54:14+5:302022-01-29T12:56:07+5:30

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि किसान अभी भी धरना देने के लिए मजबूर हो रहे हैं और दोबारा कुछ न कुछ करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। तो ईमानदारी से आपने किसानों के साथ न्याय नहीं किया और मैं उनके साथ छल नहीं करने वाला।

up election rld jayant chaudhary bjp ajay mishra teni | यूपी चुनाव: जयंत चौधरी ने कहा- गांव में भाजपा के लोग घुस नहीं पा रहे हैं, किसानों की नजर में टेनी सबसे बड़ा गुंडा

यूपी चुनाव: जयंत चौधरी ने कहा- गांव में भाजपा के लोग घुस नहीं पा रहे हैं, किसानों की नजर में टेनी सबसे बड़ा गुंडा

Highlightsचौधरी ने कहा कि सिर्फ चुनाव से पूर्व संध्या पर मीठी-मीठी बातें करके आप इनके वोट छीन नहीं पाओगे। टेनी जी अभी भी मंत्री बने हुए हैं, क्यों बने हुए हैं, क्यों मंत्रीपद से उनको सुशोभित किया जा रहा है।चौधरी ने कहा कि ईमानदारी से आपने किसानों के साथ न्याय नहीं किया और मैं उनके साथ छल नहीं करने वाला।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों से पहले रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि गांव में भाजपा के लोग घुस नहीं पा रहे हैं। उन्होंने अजय मिश्रा टेनी को मंत्री बनाए रखने और किसानों पर लगे मुकदमे वापस न लेने पर भी हमला किया।

एक समाचार चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भाजपा के साथ आने का न्योता मिलने के सवाल पर चौधरी ने कहा कि मुझे कुछ नहीं चाहिए। मुझे कुछ चाहिए होता तो हम लोग पहले ही समझौता कर लेते। हम आज क्यों नहीं कर रहे हैं समझौता? हमने जिस मुद्दे के लिए लड़ाई लड़ी उस पर अडिग हैं। हमारे लोग नहीं चाहते हैं समझौता। 

उन्होंने आगे कहा कि गांव में भाजपा के लोग घुस नहीं पा रहे हैं। इतना बड़ा आक्रोश है, नाराजगी है लोगों की। पांच साल आपको जनता ने इतना बड़ा आशीर्वाद दिया, आपने क्या किया? सिर्फ चुनाव से पूर्व संध्या पर मीठी-मीठी बातें करके आप इनके वोट छीन नहीं पाओगे। 

इस दौरान उन्होंने चार किसानों और एक पत्रकार की अपनी गाड़ी से कुचलकर मारने के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता अजय मिश्रा टेनी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में रखने पर भी सवाल उठाया।

चौधरी ने कहा कि हमारे एजेंडे पर आइए आप...लखीमपुर की घटना हुई, टेनी जी अभी भी मंत्री बने हुए हैं, क्यों बने हुए हैं, क्यों मंत्रीपद से उनको सुशोभित किया जा रहा है। उससे क्या संदेश जा रहा है। आप कह रहे हो कि गुंडाराज-गुंडाराज...ये लोग कौन हैं, किसान की नजर में ये सबसे बड़े गुंडे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि किसानों के खिलाफ मुकदमे अभी भी चल रहे हैं, आपने वापस नहीं लिए। आपको एमएसपी का हल निकालना था, कोई कमेटी ही नहीं बनी, कोई बैठक ही नहीं हुई। किसान अभी भी धरना देने के लिए मजबूर हो रहे हैं और दोबारा कुछ न कुछ करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। तो ईमानदारी से आपने किसानों के साथ न्याय नहीं किया और मैं उनके साथ छल नहीं करने वाला।

बता दें कि, हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जाट नेताओं के साथ बैठक के बाद भाजपा नेता प्रवेश वर्मा ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को भाजपा गठबंधन में आने का प्रस्ताव दिया था और कहा था कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

हालांकि, इस प्रस्ताव को ठुकराते हुए चौधरी ने कहा था कि न्योता मुझे नहीं, उन 700 से अधिक किसान परिवारों को दो जिनके घर आपने उजाड़ दिए!!

Web Title: up election rld jayant chaudhary bjp ajay mishra teni

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे