कानून व्यवस्था से नाखुश सीएम योगी ने सम्भल-प्रतापगढ़ एसपी को किया निलंबित, विभागीय कार्रवाही के आदेश

By भाषा | Published: July 17, 2018 04:19 AM2018-07-17T04:19:10+5:302018-07-17T04:19:10+5:30

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही के आरोप में आज देर रात संभल और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षकों को निलंबित कर दिया।

up CM Yogi Sobhal-Pratapgarh SP suspended divisional action ordered | कानून व्यवस्था से नाखुश सीएम योगी ने सम्भल-प्रतापगढ़ एसपी को किया निलंबित, विभागीय कार्रवाही के आदेश

कानून व्यवस्था से नाखुश सीएम योगी ने सम्भल-प्रतापगढ़ एसपी को किया निलंबित, विभागीय कार्रवाही के आदेश

लखनऊ, 16 जुलाई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही के आरोप में आज देर रात संभल और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षकों को निलंबित कर दिया।

गृह विभाग के प्रमुख सचिव अरविंद कुमार ने यह बताया कि मुख्यमंत्री ने संभल के पुलिस अधीक्षक आर एम भारद्वाज और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है।

कुमार ने बताया कि इन दोनों ही पुलिस अधीक्षकों पर कर्तव्य के प्रति लापरवाही दिखाने का आरोप है।

संभल में पिछले शनिवार को एक महिला की कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद जलाकर हत्या कर दी गई थी। कुछ ऐसा ही मामला प्रतापगढ़ में भी हुआ था । 

उन्होंने बताया कि यमुना प्रसाद को संभल का पुलिस अधीक्षक जबकि देव रंजन वर्मा को प्रतापगढ़ का पुलिस कप्तान नियुक्त किया गया है।

Web Title: up CM Yogi Sobhal-Pratapgarh SP suspended divisional action ordered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे