अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा की मुंबई में मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2020 09:29 PM2020-05-20T21:29:22+5:302020-05-20T21:55:06+5:30

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा शेख का बुधवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

underworld don Chhota Shakeel's younger sister dies in Mumbai | अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा की मुंबई में मौत

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मुंबई में हार्ट अटैक से मौत हो गई। (फाइल फोटो)

Highlightsछोटा शकील की बहन फहमीदा शेख का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया।छोटा शकील को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शीर्ष गुर्गा माना जाता है।

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा आरिफ शेख का बुधवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फहमीदा शेफ की बुधवार शाम को तीन बजे हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई।

बता दें कि छोटा शकील की बहन फहमीदा की उम्र 50 साल थी और वह अपने परिवार के साथ मुंबई के मीरा रोड पर रहती थी। फहमीदा का पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का काम करता है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट अनुसार छोटा शकील का कहना है की मौत की असल वजह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी। छोटा शकील ने मुंबई में फहमीदा के पति आरिफ और परिवार से बात की है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी फैला हुआ है, इस कारण प्रोटोकॉल के हिसाब से पोस्टमार्टम के दौरान कोरोना वायरस का टेस्ट भी किया जा सकता है।

रिपोर्ट में अंडरवर्ल्ड के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फहमीदा शेफ पहले दुबई में रहती थी, लेकिन साल 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हो गई थी। फहमीदा छोटा शकील की सबसे प्रिय बहनों में थी। वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी।

छोटा शकील को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शीर्ष गुर्गा माना जाता है। माना जा रहा है कि वह अभी पाकिस्तान में छिपा है।

Web Title: underworld don Chhota Shakeel's younger sister dies in Mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Mumbaiमुंबई